Most Awaited Web Series Releasing in December 2023: Chamak, Campus Beats Season 3, and more

Most Awaited Web Series Releasing in December 2023: दिसंबर में, हिंदी स्ट्रीमिंग साइटें आपके टीवी समय को बेहद रोमांचक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! उन्होंने अद्भुत शो और फिल्मों का एक समूह तैयार किया है जो सभी प्रकार की चीजों को कवर करते हैं। आपको बांधे रखने के लिए रहस्य, अपराध नाटक और शैलियों का एक पूरा मिश्रण मिलेगा। ऐसा लगता है जैसे उन्होंने हर किसी के लिए कुछ न कुछ योजना बनाई है!

जैसे-जैसे मौसम ठंडा हो रहा है, ये शो आपकी स्क्रीन पर गर्मी बढ़ा रहे हैं। वे रहस्य, आश्चर्य और कहानियों से भरे हुए हैं जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेंगे। तो, जबकि बाहर ठंड है, अपनी डिजिटल दुनिया के अंदर, ढेर सारी अद्भुत कहानियों के साथ एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार हो जाइए!

Campus Beats Season 3

कैंपस बीट्स में, श्रुति सिन्हा द्वारा अभिनीत नेत्रा को पता चलता है कि वह एक आधुनिक नृत्य विद्यालय में एक अद्भुत नर्तकी है। हालाँकि, उनकी कहानी सिर्फ नृत्य के बारे में नहीं है। पैसे के आधार पर विभाजित स्कूल से निपटने के दौरान उसे दोस्ती, प्यार और निष्पक्षता का सही अर्थ पता चलता है।

नेत्रा की यात्रा सिर्फ डांस करने और दोस्त बनाने तक ही सीमित नहीं है। वह एक रहस्य सुलझाने के मिशन पर है! रास्ते में, वह रोमांचकारी स्थितियों का सामना करती है, गहन नृत्य लड़ाइयों में शामिल होती है, और बहुत सारे नाटक से निपटती है।

5 दिसंबर को इस रोमांचक शो को देखने के लिए तैयार हो जाइए! यह सब एक सुपर कूल डांस अकादमी में चुनौतियों का सामना करते हुए नृत्य, दोस्ती और रहस्यों को सुलझाने के बारे में है। यह भी पड़े- Zaroorat Web Series: कमलेश को खुश करने के चक्क्कर में सबिता सारे हद पार कर दी

Campus Beats Season 3 ट्रेलर

Chamak

चमक एक उभरते रैपर काला का अनुसरण करता है, जो कनाडा से पंजाब वापस आ रहा है। वह एक बड़े शो के दौरान प्रसिद्ध गायक तारा सिंह की हत्या के पीछे की सच्चाई जानने में लग जाता है। जैसे-जैसे काला गहराई में उतरता है, कहानी खुद-ब-खुद सामने आने लगती है।

7 दिसंबर को आ रही यह फिल्म काला की यात्रा, रहस्यों और एक प्रसिद्ध गायक की मौत के आसपास की सच्चाई की खोज के बारे में है।

Chamak ट्रेलर

Mannpasand

मशहूर “सख्त लौंडा” जाकिर खान अपने नए कॉमेडी शो “मन पसंद” के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह मज़ेदार कहानियों को हार्दिक क्षणों के साथ मिलाने में माहिर हैं, जिससे उनका शो बेहद खास बन जाता है। इसमें जाकिर अपने कारनामों, रिश्तों और गोवा की यात्रा के उतार-चढ़ाव के बारे में मजेदार कहानियां साझा करेंगे।

7 दिसंबर को आ रहे हैं, हँसी और भावनाओं के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ाकिर दोस्ती, प्यार और गोवा की एक यादगार यात्रा की उथल-पुथल के बारे में अपनी मज़ेदार और प्रासंगिक कहानियाँ सुना रहा है!

Mannpasand ट्रेलर

The Freelancer: The Conclusion

“द फ्रीलांस” शिरीष थोराट की किताब “ए टिकट टू सीरिया” पर आधारित एक शो है। भाव धूलिया द्वारा निर्देशित और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित, जिसमें बिग बॉस के रूप में नीरज पांडे हैं, यह श्रृंखला अविनाश कामथ की यात्रा के बारे में है। अपने मिशन के अंतिम भाग में उसे कुछ गंभीर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। यह भी पड़े: Chull Web Series: कपिल, मालकिन और उसकी बेटी को चतुराई से प्यार में फसाया

कुछ पागलपन भरे एक्शन और गहन नाटक के लिए तैयार हो जाइए! अविनाश को एक टीम बनानी होगी और एक साहसी बचाव अभियान चलाना होगा। इस सीज़न में, वह सिर्फ किसी को नहीं बचा रहा है; वह अपने बारे में और भी अधिक खोज कर रहा है।

15 दिसंबर को, अविनाश के साथ एक रोमांचक यात्रा के लिए कमर कस लें क्योंकि वह मिशन में उतरता है, लड़ाई लड़ता है और आलिया को बचाने की कोशिश करते हुए अपने असली रूप को उजागर करता है। यह एक महाकाव्य सीज़न होने जा रहा है!

The Freelancer: The Conclusion ट्रेलर

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment