Temptation Island: बोनफायर में हुआ बवाल, मौनी ने समझाया चेस्टा को

Temptation Island: भारत का सबसे बड़ा डेटिंग रियलिटी शो जो 3 नवंबर को शुरू हुआ था जिसको करण कुंद्रा और मौनी रॉय द्वारा होस्ट किया जा रहा है। शो ख़तम होने में और एक हफ्ते ही बाकि है जब आखरी बोनफायर की पहले बड़ा बवाल।

शो शुरू होने थोड़े दिन बाद ही Temptation Island को बड़ा चुनौती का सामना करना पड़ गया था। जहा पर एक जोड़ी ने एक दूसरे के तरफ शारीरिक हिंसा की आरोप लगाया गया था। यह बात पहले चेस्टा जो अर्जुन की गर्लफ्रेंड है, वो पहले यह मुद्दा उठाया था।

बोनफायर में हुआ बवाल

शो ख़तम होने को आया है और एक हफ्ते ही बाकि है उससे पहले वीकेंड बोनफायर में हुआ। जहा पर अलग विला में रहनेवाले लड़कीओ को उनके बॉयफ्रेंड के नया कनेक्शन से मिलाया गया है और अनुरूप तौरसे लड़के को उनके गर्लफ्रेंड के नया कनेक्शन मिलवाया गया है और उनलोगो का वीडियो क्लिप्स भी दिखाया गया। यह भी पड़े: Most Awaited Web Series Releasing in December 2023

जहा पर एक क्लिप में अर्जुन रोते हुए उस थप्पड़ मारने की बाते करते हुए देखा गया। वीडियो अर्जुन जो कुछ भी बोलै उसके डिफेंड करते हुए चेस्टा भी अपना बात रखा। जिससे पुराण मुद्दा फिरसे जग उठा। चेस्टा ने बोलै वो जो बता रहा है वो पूरा सच नहीं है वो सिर्फ अपना गलती को छुपके बात कर रहा है।

इसके आलावा एक वीडियो में चेस्टा का नया कनेक्शन निखिल ने वही पुराना शारीरिक हिंसा का मुद्दा उठाया। वो बोला की सर्फ चेस्टा ने नहीं हाथ उठाता था अर्जुन ने भी बहुत बार हाथ उठाता था। यह बात चेस्टा ने निखिल को बताया। और इस बात से शुरू हुआ बवाल।

बोनफायर में मौनी ने संभाला मुद्दा

नागिन के प्रमुख अभिनेत्री मौनी रॉय जो इस टेम्पटेशन आइलैंड पर जिसको “Queen of Hearts” बोलै जाता है, उन्होंने इस मुद्दे को समझा और अपना राय बताया।जहा पर उन्होंने बोली “गलतियाँ सब से होती हैं। हम सभी सहमत हैं, लेकिन हाथ उठाना गलत है! लड़का हो या लड़की, जो गलत है वह गलत है। यह भी पड़े: Temptation Island India- नेहा के टूटे दिल को सम्हाली तेजस्वी प्रकाश

हम समझते हैं कि हर क्रिया की एक निश्चित प्रतिक्रिया होती है, लेकिन अक्सर आपकी प्रतिक्रिया एक्शन से बड़ी होती है ! यदि आपने अपने साथी के साथ शारीरिक टकराव का सहारा लेने के बजाय अपनी भावनाओं को व्यक्त किया होता, तो आप सही होते! जिस क्षण आप हिंसा का सहारा लेते हैं, उसके बाद आप गलत खड़े हो सकते हैं। आपके कार्य आपको परिभाषित करते हैं और आपके बारे में बहुत कुछ कहते हैं।”

द्वीप पर चुनौतियों के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा, “इस द्वीप पर, मुझे पूरा यकीन है कि अपने 12 साल लंबे रिश्ते के बारे में अपनी चिंताओं को व्यक्त करना बहुत मुश्किल है। यह शायद सबसे चुनौतीपूर्ण स्थिति है जिससे कोई भी इंसान गुजर सकता है। सम्मान का दायरा चला जाता है तो रिश्ता नहीं टिकता। यह एक संवेदनशील विषय है, और हमें इसे समझदारी से निपटना चाहिए।

बोनफायर में हुआ बवाल का झलक

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment