Zaroorat Web Series: कमलेश को खुश करने के चक्क्कर में सबिता सारे हद पार कर दी

Zaroorat Web Series: वेबसीरीज देखते हो और ULLU अप्प के बारे पता नहीं है यह तो हो ही नहीं सकता। ठीक है जिसको पता नहीं उनको बता दे की यह एक OTT प्लेटफार्म है, जो अपने बोल्ड, रोमांटिक वेब सीरीज के लिए जाने जाते है।

पर इसका और एक साइड है जो लोगो को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है वो है इसका चरित्र (charecter). सीरीज में भरपूर रोमांस तो होता है पर वो रोमांस कौन किसके साथ करता है यह बड़ा इंटरेस्टिंग है। जैसे की टीचर और स्टूडेंट की रोमांस, कामवाली बाई और घरमालिक की रोमांस, डिलीवरी बॉय के साथ रोमांस इत्यादि।

Zaroorat Web Series

ऐसा ही रोमांटिक वेब सीरीज है Zaroorat Web Series, जो आजके समय में इंटरनेट में तहलका मचा रहा है। दर्शको के सकारात्मक रिव्यु बता रहा है की यह सीरीज लोगो को कितना पसंद आ रहा है। Sharanya J Kaur जो इस सीरीज के प्रमुख किरदार निभा रहे है, उनका परफॉरमेंस चार चाँद लगा दिया है।

Zaroorat Web Series Cast/Details

Web SeriesZaroorat
DirectorM.S
Star CastSharanya J Kaur (Savita), Neeraj Singh Rajput (Ganesh),
Ravi Mishra (Kamlesh), and Vaidehee Bhave (Tejaswini)
OTT PlatformULLU
LanguageHindi
GenreFantasy, Erotic, Romance
Release Date19 April, 2022

Zaroorat Web Series Story

“जरूरत, ULLU की लोकप्रिय सीरीज पलंग टॉड का एक हिस्सा है, जो एक नौकरानी और उसके मकान मालिक की एक अनूठी कहानी बताती है। Sharanya J Kaur अपने सुंदर और मनमोहक अभिनय से चमकती हैं। सीरीज सविता नामक एक नौकरानी का अनुसरण करती है, जो पेरालाइज़्ड कमलेश की देखभाल करती है।

एक दिन, उसने कमलेश की हल्की-सी हरकत देखी, उसे लगा कि उसने गलती से उसे छू लिया है। उसकी मदद करने के लिए दृढ़ संकल्पित, सविता अपनी देखभाल से कमलेश को ठीक करने के लिए एक कल्पनाशील यात्रा पर निकलती है।” यह भी पड़े: Crushed Season 4 Release Date: क्या संबिधान को अपना प्यार बापस मिलेगा ?

Zaroorat Web Series कैसे देखे

Zaroorat Web Series देखने का प्रोसेस बहुत ही आसान है। पहले आपको उल्लू (ULLU) अप्प को गूगल प्लेस्टोरे या फिर अप्पस्टोर से डाउनलोड करे। उसके बाद उसमे लोग इन करे और सर्च करे zaroorat, आपके सामने आ जायेगा।

Zaroorat Web Series ट्रेलर

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment