Temptation Island India: नेहा के टूटे दिल को सम्हाली तेजस्वी प्रकाश

Temptation Island India: टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया शो में चीजें काफी नाटकीय हो गईं। जब नेहा दिनेश आनंद का दिल तब टूट गया। अर्जुन अनेजा जिससे नेहा का कनेक्शन बहुत अच्छा चल रहा था और धीरे धीरे स्ट्रांग भी होता दिख रहा था। पर एक टास्क के दौरान अर्जुन ने नेहा की जगह उसका पहला कनेक्शन नविशा को चुना।

जिससे अर्जुन और नेहा के बिच का कनेक्शन बिखरना शुरू हुआ। ऐसे में जब अर्जुन को पूछा गया की वो किसके साथ अपना कनेक्शन एन्ड तक लेके जाना चाहता है, तो उसने नविशा को चुनायह भी पड़े: Temptation Island: एलवीश यादव किया नेहा दिनेश आनंद की बहुत प्रसंसा

नेहा को करन का एडवाइस

नेहा अर्जुन को टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया शो में ही नहीं वास्तव में भी बहुत पसंद करती थी। पर अर्जुन का कनेक्शन किसी और से ज्यादा ताकतबर था, जिससे वो उसका कनेक्शन नवीशा को चुना। और यह पल नेहा के लिए बहुत कठिन था।

लेकिन फिर कुछ अच्छा हुआ! होस्ट करण कुंद्रा ने नेहा को कुछ बेहतरीन सलाह दी। उन्होंने उससे कहा कि वह दूसरों को दोष न दें और चीजों को बदलने की कोशिश करें। उस उत्साहपूर्ण बातचीत ने वास्तव में नेहा के उत्साह को बढ़ा दिया, और दर्शकों को पूरी तरह पता चल गया कि वह कहाँ से आ रही थी।

तेजस्वी प्रकाश ने बदली नेहा के दिल का हल

एक और मोड़ तब आया जब करण की पार्टनर तेजस्वी प्रकाश शो में आईं। उनके पास नेहा के लिए भी कुछ समझदारी भरी बातें थीं। उसने अपने खुद के कुछ एक्सपेरिस शेयर किया जहा पर नेहा के उदाहरण भी दिया। तेजस्वी ने कहा कि गलत विचारों पर ध्यान देने से चीजें और खराब होती हैं.

जब नेहा ने करण और तेजस्वी के बीच अद्भुत केमिस्ट्री देखी, तो उसे फिर से प्यार पर विश्वास हो गया। शो की शुरुआत में, नेहा को अपना शाहरुख खान मिलने की उम्मीद थी, लेकिन अब वह सोच रही है, “अगर अर्जुन नहीं, तो शायद करण जैसा कोई हो!”

यह शो वास्तव में इन सभी भावनाओं से हर किसी को प्रभावित कर रहा है!

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment