Bade Miyan Chote Miyan box office day 1: 4.8 करोड़ की अग्रिम बुकिंग के साथ 20 करोड़ की कलेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan box office day 1: बॉक्स ऑफिस के रोमांच से भरे पहले दिन की कहानी ‘बड़े मियां छोटे मियां’। बॉलीवुड की नई धमाकेदार कहानी ने अपना शुरुआती धमाका किया, लेकिन क्या बॉक्स ऑफिस पर भी यह धमाल मचा पाएगी? यह सवाल हर फिल्मी दिल के लिए बेहद रोमांचक और रोचक है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की साथ में इस बार की बड़ी रिलीज़ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अपनी पहली दिन की शुरुआत खुशी और उत्साह से की। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भारतीय सेना के ऑफिसर की भूमिका में अपना जादू बिखेरा, और वे खुद ही एक नया चेहरा बन गए। इस धमाकेदार फिल्म का शुरुआती दिन भी खिलाड़ियों और दर्शकों के दिलों को जीतने का प्रयास कर रहा है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कल्पना से भी ज्यादा उम्मीदवार है। इस फिल्म की बात करें तो यह एक ऐतिहासिक पल के बारे में है, जब दर्शकों के दिलों में खास जगह बना लेती है। इस फिल्म के लिए अब देशभर में उम्मीदवार बॉक्स ऑफिस के द्वार पर खड़े हो रहे हैं, और यह वाकई ही एक दिलचस्प रास्ता है।

अब तक की रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अपने पहले दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 20 करोड़ रुपये कमाए हैं। यह फिल्म एक रिपोर्टेड बजट के साथ बनाई गई है और इसमें टॉप स्टार्स का भरपूर योगदान है। इस फिल्म के पहले दिन की कमाई ने उम्मीदों को पूरा किया है और इसकी अगली रात की तबादला देखने के लिए हम सभी तैयार हैं।

बॉक्स ऑफिस पर यह धमाकेदार शुरुआत हमें यह दिखाती है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। अब सिर्फ इंतजार है कि इस धमाकेदार कहानी का आगे का सफर कैसा रहेगा।

Trailer

सोशल मीडिया यूजर की राय

फिल्म रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में चारो तरफ इसके चर्चे चालू हो गए। कई बड़े एक्टर ने इस फिल्म को बधाई दी है। फिर भी कोई दर्शक कोई तारीफ कर रहे है तो कोई बोल रहा है ठीक थक फिल्म है। आप देखिये उन यूजर के मन के बाते। और हां आप भी फिल्म देखिये और बताये आपको फिल्म कैसा लगा।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम Arka Das मै एक कंटेंट राइटर हु और fast2lyric.com पर कंटेंट लिखता हु। Small Business Ideas, Online Earning, Tech etc टॉपिक पर Informative कंटेंट लिखते है। आशा रखते है हमारा कंटेंट आपके काम जरूर आये।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment