Chull Web Series: कपिल, मालकिन और उसकी बेटी को चतुराई से प्यार में फसाया और…

Chull Web Series: उल्लू, एक लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जो बोल्ड और अद्भुत वेब सीरीज पेश करता है। इन शो में भाई और भाभी, या छात्र और शिक्षक जैसे अनूठे रिश्ते दिखाए जाते हैं, जो उन्हें कई लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

बोल्ड रोमांटिक वेब सीरीज के लिए जनप्रिय ULLU अप्प में आया है और एक धमाकादर वेब सीरीज। वेब सीरीज ‘चुल’ को लेकर जबरदस्त चर्चा है! स्टार रितु पांडे ने अद्भुत अभिनय से दिल जीत लिया है और प्रशंसकों से खूब तारीफें बटोरी हैं। उनका सुंदर प्रदर्शन इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, हर किसी को उत्साहित कर रहा है।

Chull Web Series Cast/Details

Web SeriesChull
DirectorViral Bhatt
Star CastSandeep Narang, Gulaab Singh, Puneet Kaur,
Ritu Pandey, and Alpita Banika
OTT PlatformULLU
LanguageHindi
GenreRomance
Release Date28 July, 2023

Chull Web Series Storyline

रितु पांडे मुख्य पुरुष कलाकार के साथ अपने मनमोहक प्रदर्शन में चमकती हैं, अपने अद्भुत अभिनय से लोगों का दिल जीत लेती हैं और इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। उनका आकर्षण और प्रतिभा सचमुच मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। कहानी उसके चरित्र पर केंद्रित है, जो उत्साह बढ़ाती है।

वेब सीरीज़, कपिल नाम के एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ समय से लापरवाह और बेरोजगार है। अपने पिता की मदद करने की बहुत कोशिश करने के बाद भी, कपिल अपने पिता के लिए काम करना बंद कर देता है। और अपने काम को गंभीरता से लेने के बजाय मालिक और उसकी बेटी के साथ जुड़कर और अधिक अराजकता पैदा करता है।

उनको चालाकी से अपने प्यार में फसा लेता है। ऐसा कब तक चलता रहेगा? कपिल की कहानी जानने के लिए, ULLU पर ‘चुल’ सीरीज़ देखें। यह भी पड़े- Zaroorat Web Series: कमलेश को खुश करने के चक्क्कर में सबिता सारे हद पार कर दी

Chull Web Series कैसे देखे

Chull Web Series देखने का प्रोसेस बहुत ही आसान है। पहले आपको उल्लू (ULLU) अप्प को गूगल प्लेस्टोरे या फिर अप्पस्टोर से डाउनलोड करे। उसके बाद उसमे लोग इन करे और सर्च करे Chull, आपके सामने आ जायेगा।

Chull Web Series ट्रेलर

https://youtu.be/uie9m44y1uo

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment