Nothing Phone 2a लिक हुआ फोटो, क्या दमदार परफॉर्मेंस है

Nothing Phone 2a: नथिंग कंपनी ने हाल ही में एक्स (पहले ट्विटर) पर अपने बायो अपडेट की है, जहां ‘इस हफ्ते कुछ आ रहा है’ का संकेत दिया है। अभी तक इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं है, लेकिन खबरों के मुताबिक ये फोन Nothing Phone 2a हो सकता है, जो Nothing Phone 2 का एक पॉकेट-फ्रेंडली वर्जन होगा।

नथिंग फोन 2ए को लेकर अफवाहें

अभिषेक यादव, एक बिस्वस्नीय टिपस्टर, ने इस हफ्ते के आखिर में होने वाले फोन के लॉन्च की घोषणा की संभावना का इशारा दिया है। एक और स्रोत ने Bureau of Indian Standards (BIS) वेबसाइट पर फोन को ए142 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया। पिछले साल अगस्त में, AIN142 मॉडल नंबर से एक डिवाइस IMEI डेटाबेस में ऐड किया गया था, जिस फोन का बैक दिखाया गया था। जबकी मॉडल नंबर अलग हैं, ये हो सकता है कि इंटरनल या रीजनल फर्क हो इसमें।

मॉडल विवरण

Nothing Phone 1 से तुलना करते समय, लगता है कि Nothing Phone 2a में बॉक्सी डिजाइन, पारदर्शी बैक पैनल और उनका सिग्नेचर ग्लिफ़ इंटरफ़ेस होगा। उम्मीद है कि इसमें 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन और फ्रंट कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट होगा।

सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

अपेक्षित विशिष्टताएँ

पिछले मॉडलों से अलग, Nothing Phone 2a में अलग बैटरी क्षमता होगी, जो एनटी03 नाम से रजिस्टर हो गई है। चिपसेट की डिटेल्स अभी तक ना के बराबर हैं, लेकिन इंडस्ट्री में खबरें हैं कि ये स्नैपड्रैगन 778G और स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के बीच का परफॉर्मेंस देगा।

लीक से पता चलता है कि इसमें डुअल-कैमरा सेटअप और ग्लास बैक हो सकता है, जो फोटोग्राफी और डिजाइन में सुधार का संकेत देता है। यह भी पड़े: Vivo X100 सीरीज: सबसे पावरफुल मोबाइल, कैमरा के मामले में आईफोन को दे रहा है टक्कर

सोर्स – इंडिया टुडे

अपेक्षित प्राइस

Nothing Phone 2 की भारत में शुरुआती कीमत 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 39,999 रुपये है। इस प्रीमियम फोन का लक्ष्य लगभग 40,000 रुपये है, तो सस्ता संस्करण लगभग 30,000 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। कुछ भी नहीं, पहले कहा था कि वो सिर्फ प्रीमियम फोन लॉन्च करेगा, इसलिए इसकी संभावना कम है कि वो 20,000 रुपये के सेगमेंट में फोन लॉन्च करेगा।

अगर कंपनी ने ये सेगमेंट टारगेट किया है तो 30,000 रुपये से कम नहीं होगा। देखना ये होगा कि बजट फोन को कैसे प्रेजेंट किया जाता है और यूजर्स को कैसे कन्विंस किया जाता है।

बाज़ार उपलब्धता

ध्यान देने वाली बात है कि फ्लिपकार्ट पर अभी Nothing Phone 1 उपलब्ध नहीं दिख रहा है, इसे लगता है कि Nothing Phone 2a उसकी जगह ले सकता है।

मगर याद रहे, अफवाहों पर पूरा भरोसा नहीं किया जा सकता। आधिकारिक पुष्टि का इंतजार करना ही सबसे सही होगा, क्योंकि अभी तक कुछ भी नहीं है, बस कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम Arka Das मै एक कंटेंट राइटर हु और fast2lyric.com पर कंटेंट लिखता हु। Small Business Ideas, Online Earning, Tech etc टॉपिक पर Informative कंटेंट लिखते है। आशा रखते है हमारा कंटेंट आपके काम जरूर आये।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment