34999 में NOKIA इस फ़ोन में फीचर्स ही फीचर्स है, देखे किया है खास

34999 में NOKIA इस फ़ोन में फीचर्स ही फीचर्स है : मोबाइल फोन इंडस्ट्री में एक जानी मानी और लोगो की सबसे पसंदिता मोबाइल ब्रांड है, नाम है नोकिआ। यह कंपनी मोबाइल इंडस्ट्री की सबसे पुराणी और चाहती कंपनी है। तो आज आपको नोकिआ कंपनी की Nokia Zenjutsu Smartphone के बारे में बताने वाले है। इस बजट में इस कंपनी की सबसे ज्यादा एडवांस फीचर्स वाला फोन है यह।

आज भी जब नोकिया के स्मार्टफोन मार्केट में आते हैं तो लोग उसे खरीदने के लिए पागल हो जाते हैं। आज हम बात कर रहे हैं Nokia Zenjutsu Smartphone के बारे में जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।यह भी पढ़े- Facebook और Instagram की वीडियो कैसे डाउनलोड करे

इसमें आपको कॉर्निया गोरोला ग्लास 7 से प्रोटेक्टेड, 6.67 इंच, 1080*2560 पिक्सेल वाला सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखनेको मिलेगा। कैमरा की बात करे तो इसमें 108 mp प्राइमरी कैमरा के साथ 32 MP वाला वाइड एंगल कैमरा भी मिल जाता है। और फ्रंट में 20 MP वाला कैमरा मिलजाता है। ये फोन 7500 mAH बैटरी के साथ आता है और ये फोन 5G रेडी है।

ये फोन आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलेगा। एक में 8gb RAM और 128gb ROM देखने को मिलेगा और दूसरे में 12gb RAM और 256gb ROM देखने को मिलेगा। इसमें 65w की फ़ास्ट चार्जर मिलेगा।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

1 thought on “34999 में NOKIA इस फ़ोन में फीचर्स ही फीचर्स है, देखे किया है खास”

Leave a Comment