OnePlus 11R: दीवाना कर देगा यह फ़ोन, 25 min में फुल चार्ज 😮 और बहुत सारे फीचर्स

OnePlus 11R दीवाना कर देगा यह फ़ोन, 25 min में फुल चार्ज: आजके समय में फ़ोन इंडस्ट्री को पूरी तरह से डोमिनेट कर रहा है OnePlus. एक के बाद एक दमदार फीचर्स वाला सबसे अलग यूनिक फीचर्सवाला फ़ोन इंडस्ट्री को दिए है। जिस वजह से लोग इसके दीवाने है। 2023 नया साल की सुरुवात से, ऐसा ही एक दमदार फ़ोन की लंच होने की बात चल रहा था। जो है OnePlus 11R और यह फ़ोन 7th फेब्रुअरी को लंच होने वाला है। तो चलिए सबको दीवाने करने वाला सारे फीचर्स के बारे में जाने।

खबरों के मुताबिक ये फ़ोन फ्लूइड डिप्लॉय साथ आएगा जिसका रिफ्रेश रेट है 120 Hz . इसके साथ साथ इस में ADFR 2.0 टेक्नोलॉजी की उपयोग किया गया है जिस बजह से यह डिस्प्ले कंटेंट की हिसाब से आटोमेटिक रिफ्रेश चेंज कर सकता है, जो बैटरी लाइफ बढ़ाने में हेल्प करता है। यह भी पढ़े- 34999 में NOKIA इस फ़ोन में फीचर्स ही फीचर्स है, देखे किया है खास

कैमरा की बात करे तो इससमे कोयड कैमरा की सेटअप दिया गया है। जिसमे 50 MP + 12 MP + 2 MP रेयर कैमरा एल इ डी फ़्लैश लाइट के साथ उपलब्ध है और फ्रंट में 16 MP कैमरा की सुबिधाये दिया गया है।

Qualcomm’s flagship Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर यूज़ किया गया है इस फोन में जो इस फोन को बहुत ज्यादा फ़ास्ट बनता है। इस फोनके RAM में भीटा टेक्नोलॉजी की यूज़ करा गया। जिस वजह से RAM बहुत फ़ास्ट रेस्पोंद करपाते है। और एही चीज़ फोन को और भी ज्यादा में है करता है।

यह सरे फीचर्स के अलाबा और भी बहुत सरे फीचर्स छुपाया गया है। क्युकी फ़ोन 7 th फेब्रुअरी को लंच होने वाला है। इसके टीज़र खुछ समय पहले अमेज़न पर लंच किया गया है। अभी उस टीज़र चेक करे और कमेंट करके बताये उस फोन की फीचर्स आपको बहुत अच्छा लगा।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

1 thought on “OnePlus 11R: दीवाना कर देगा यह फ़ोन, 25 min में फुल चार्ज 😮 और बहुत सारे फीचर्स”

Leave a Comment