फिरसे भारतीय टीम के ऊपर खतरे साया मंडरा रहा है। इस स्टार प्लेयर टीम से हो सकता है बाहर

Cricket WorldCup 2023 Update: एक खबर ने सिर्फ भारतीय टीम में नहीं सारे लोग जो भारतीय क्रिकेट के दीवाने है उनमे हलचल मचा दिया है। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो चूका है। ऐसे में खबर आ रहा है की आजके समय में भारत के सबसे ताबड़ तोड़ बल्लेबाज शुबमान गिल हाई फीवर के चलते, इस रबिबार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाप इंडिया का पहला वर्ल्डकप मैच नहीं खेल पायेगा।

आज के समय में शुभमण गिल सिर्फ भारत की नहीं पूरा वर्ल्ड में बेस्ट ODI बल्लेबाज में से एक है। ऐसे में सुभमन का टीम में होना टीम को कमज़ोर बनता है। आपको बता दे की “चेन्नई में शुबमन गिल के आगमन को बाद से ही दुर्बल करने वाले तेज बुखार से जुन्ज रहे थे। जिससे वह एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में थे।

व्वर्ल्ड कप जैसे इतने बड़े टूर्नामेंट से पहले ऐसा होना बहुत ही चुनातिपूर्ण माहौल बनाता है, ऐसे में मेडिकल टीम की सतर्क निगाहें उन पर हैं, जो उनकी स्थिति का आकलन करने के लिए लगातार परीक्षण कर रहा हैं। हर पल महसूस होता है प्रत्याशा और आशा से भरा हुआ है मौहल। क्योंकि संपूर्ण भारतीय टीम प्रबंधन अनिश्चितता के दायरे में मंडरा रहा है। और गिल की जल्द रिकवरी की रह देख रहा है।

सांस रोककर, वे शुक्रवार को होने वाले आगामी परीक्षणों के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं, यह जानते हुए कि परिणाम आएंगे न केवल शुरुआती गेम में उनकी भागीदारी तय होगी बल्कि उनके साझा सपनों और आकांक्षाओं का भार भी वहन होगा।” डॉक्टर्स का कहना है की अगर नार्मल फीवर हुआ है तो एंटीबायोटिक में ठीक हो जायेगा और अगर डेंगू हुआ है तो प्लेयर 7-10 दिन में ही रिकवर हो जायेगा, यह समय कुछ के लिए इससे ज्यादा हो सकता है और कुछ के लिए कम। पर ऐसे निष्कर्ष पर आने से पहले रिपोर्ट का आना जरुरी है।

अंत में बात आता है की अगर गिल को ड्रॉपआउट किया जाता है बीमार के चलते तो रोहित शर्मा के साथ ओपन कौन करेगा ? वर्ल्ड कप में ओपन करने का मौका सुभमन के बाद केएल राहुल और ईशान किशन के पास है। इन दोनों बल्लेबज में से कोई एक ओपन कर सकता है। कौन ओपन करेगा यह तो सर्फ कप्तान को निर्णय के ऊपर निर्भर करेगा।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment