Big Discount: आजके लिए Google Pixel 7 सिर्फ 15000 में 😮😮

और कुछ दिन ही बाकी है फ्लिपकार्ट अमेज़न जैसे बड़े बड़े ईकॉमर्स साइट पर ऑनलाइन सेल आने वाला है। ऐसे में सबलोक आईफोन की डिस्काउंटेड प्राइस के अपेक्षा में है। पर ऐसे में गूगल की तरफ से उनके फ्लैगशिप फ़ोन Google Pixel 7 में बहुत बड़ी डिस्काउंट की एलान किया है। आप हमारे इस पोस्ट को पूरा पड़के Google Pixel 7 फ़ोन मात्र 15000 में खरीद सकोगे।

Google Pixel 8 लांच

आज 4th अक्टूबर गूगल इवेंट 2023 के जरिये भारत में नया Google Pixel 8 की लंच होने वाला है। ऐसे में Google Pixel 7 और Google Pixel 7 pro फ़ोन में बहुत सारे डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। Google Pixel 7 के बारे में आपको पता नहीं है तो बता दे की यह फोन गूगल का आज तक का सबसे बेस्ट फ़ोन है, जो पिछले साल लंच हुआ था और भारत में सिर्फ फ्लिपकार्ट की जरिये ही ख़रीदा जाता है। यह भी पड़े: लोकल Facebook पेज से 10000/month कमाने का सहज उपाय

Google Pixel 7 में बड़ा डिस्काउंट

पिछले साल अक्टूबर में Google Pixel 7 और Google Pixel 7 प्रो एक साथ लंच हिय था, जिसका फ्लिपकार्ट में शुरुआती प्राइस 59,999 के साथ। पर अब Google Pixel 8 की लंच से पहले गूगल पिक्सेल फ्लिपकार्ट में सिर्फ 41,999 में मिल रहा है। इससे भी खुसीकी बात यह है की इसमें एक स्पेशल एक्सचेंज ऑफर चल रहा है।

जिसके जरिए आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करसकते हो नया गूगल पिक्सेल के साथ और इसके साथ आपको मिलेगा बड़ा डिस्काउंट 41,999 का फ़ोन सिर्फ 33,799 में मिल सकता है। और अगर आप एक आईफोन 12 प्रो मैक्स को एक्सचेंज करते हो तो आपको यह फ़ोन 15000 में मिल सकता है।

33,799 के ऊपर भी और डिस्काउंट चाहिए तो आप आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड की ब्यबहार करके एक्स्ट्रा 10 % डिस्काउंट कमा सकते हो। यह ऑफर कोटक, एक्सिस, सिटीबैंक की क्रेडिट कार्ड पर भी उपलब्ध है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment