PAK vs NED Live Match, Fantasy Team, Pitch Report …

cricket Worldcup 2023: वर्ल्डकप दूसरा मैच पाकिस्तान और नीदरलैंड बिच अनुस्थित होने जा रहा है। यह मैच फ्राइडे 2.30 बजे हैदराबाद की राजिब गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा। यह दोनों टीम अपने वार्मअप मैच हरके आया है। इस ऐसा प्रेडिक्शन किया जा सकता है की यह मैच हाई वोल्टेज हो सकता है। तो चलिए देखते है इन दोनों टीम पुराण रिकॉर्ड और जिससे आपको अपना फंतासी टीम बनाने में आसानी हो।

PAK VS NED LIVE मैच ?

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से किया जाएगा। मैच डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध होगा।

Pakistan vs Netherlands: Head-to-head records

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच अब तक छह वनडे मैच खेले गए हैं. एशियाई क्रिकेट में प्रमुख ताकत पाकिस्तान उन सभी मैचों में विजयी हुआ है। जबकि पाकिस्तान कागज़ पर यूरोपीय टीम से स्पष्ट रूप से आगे है, डच टीम के पास यादगार पलों का अच्छा हिस्सा है। 21 अगस्त, 2022 को नीदरलैंड के पाकिस्तान दौरे के दौरान, नारंगी रंग की पोशाक पहने डच टीम, बाबर आजम के लड़कों के खिलाफ खतरनाक तरीके से परेशान करने के करीब पहुंच गई। विक्रमजीत सिंह और टॉम कूपर दोनों ने प्रभावशाली पारियां खेलीं, दोनों ने अर्धशतक बनाए और मैच को अंतिम ओवर तक ले गए। अंत में, नसीम शाह और मोहम्मद वसीम के प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद, वे केवल नौ रन से चूक गए, जिन्होंने मैच में क्रमशः पांच और चार विकेट लिए।

PAK VS NED पिच रिपोर्ट

यदि आप बल्लेबाज या सीम गेंदबाज हैं, तो आप भाग्यशाली हैं यदि आप राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेल रहे हैं। वहां की पिच लाल मिट्टी और काली मिट्टी के मिश्रण से बनी है, जिसका मतलब है कि दोनों प्रकार के खिलाड़ियों के पास सफलता की समान संभावना होगी। काली मिट्टी गेंद को अधिक उछाल देती है, जिससे रन बनाना आसान हो जाता है। इस बीच, लाल मिट्टी की पिचें अधिक तेजी से सूखती हैं, जिसका मतलब है कि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा धीमे गेंदबाजों या स्पिनरों को फायदा होगा। लेकिन दोनों के संयोजन से यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए सहायता प्रदान करेगी। तो इस बहुमुखी और मिलनसार स्टेडियम में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलने के लिए तैयार हो जाइए!

PAK VS NED मौसम रिपोर्ट

6 अक्टूबर को, हैदराबाद में गर्म और आर्द्र मौसम का अनुभव होने की उम्मीद है और बारिश की कोई संभावना नहीं है। वेदर डॉट कॉम के मुताबिक, तापमान 33 डिग्री तक बढ़ने की संभावना है और आर्द्रता 66% तक पहुंचने की उम्मीद है।

PAK vs NED PREDICTED XI

PAKISTAN

Fakhar Zaman, Imam-ul-Haq, Babar Azam (c), Mohammad Rizwan (wk), Saud Shakeel, Agha Salman/Usama Mir, Iftikhar Ahmed, Shadab Khan, Haris Rauf, Shaheen Afridi, Mohammad Wasim.

NETHERLANDS

Vikramjit Singh, Max O’Dowd, Wesley Barresi, Bas de Leede, Scott Edwards (c) (wk), Colin Ackermann, Logan van Beek, Roelof van der Merwe, Paul van Meekeren, Ryan Klein, Aryan Dutt/Shariz Ahmad.

PAK vs NED फैंटसी टीम

WicketkeeperMohammad Rizwan (vc)
All RounderBas de Leede, Shadab Khan, Colin Ackermann(c), Iftikhar Ahmed
BattersVikramjit Singh, Imam-ul-Haq, Saud Shakeel
BowlersShaheen Afridi, Haris Rauf, Logan van Beek

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment