IND VS PAK World Cup 2023 Live: अरिजीत सिंह सह मशहूर हस्तीओ की स्पेशल परफॉरमेंस, जानिए पूरा खबर

IND VS PAK World Cup 2023: चल रहे 2023 आईसीसी विश्व कप के बारहवें मुकाबले में, क्रिकेट के सबसे पुराने प्रतिद्वंद्वी, भारत और पाकिस्तान, इस शनिवार, 14 अक्टूबर को भिड़ने के लिए तैयार हैं। इस मुकाबले का भव्य मैदान कोई और नहीं बल्कि गुजरात के अहमदाबाद में शानदार नरेंद्र मोदी स्टेडियम है।

स्पेशल परफॉरमेंस

इस ऐतिहासिक बिश्वकप मैच से पहले स्पेशल परफॉरमेंस की तयारी किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक 14 अक्टूबर के उस रोमांचकार मौहल को और भी ज्यादा मोमांचकर बनाने के लिए आ रहा है अरिजीत सिंह, शंकर मधबन, जैसे बड़े बड़े दिग्गज सिंगर आ रहे है। सोशल मीडिया के मुताबिक अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को भी एक साथ देखा जा सकता है। इस प्रेमच परफॉरमेंस दोपहर 12.30 से शुरू होनेवाला है।

यह भी पड़े :

IND VS PAK World Cup 2023

भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर विजयी जीत के साथ अपने विश्व कप सफर की शुरुआत की, जिससे उनके अभियान के लिए एक जीवंत माहौल तैयार हुआ। अफगानिस्तान के साथ उनकी बाद की मुठभेड़ ने उनके आत्मविश्वास को और बढ़ा दिया, जिससे उन्हें निर्बाध जीत हासिल हुई। जैसे ही वे आसन्न मैच के लिए अहमदाबाद की ओर बढ़ रहे हैं, ब्लू टीम अपनी दोहरी जीत के कारण खुद को आश्वस्त स्थिति में पाती है।

पाकिस्तान ने भारत के जोश को प्रतिबिंबित करते हुए लगातार दो जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। उनकी दूसरी जीत, श्रीलंका के खिलाफ एक उल्लेखनीय उपलब्धि, जिसमें उन्होंने विश्व कप के 345 रनों के विशाल लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया। पाकिस्तान की टीम के दिग्गज खिलाड़ी रिजवान आत्मविश्वास से लबरेज हैं और इसका श्रेय उनकी सम्मोहक गति को देते हैं क्योंकि वे बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment