फ्लिपकार्ट ये सेल बिलकुल मिस मत करना

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में मिल रहा है बेहतरीन ऑफर- फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डे सेल की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का बेहतरीन ऑफर मिल रहा है। अगर आप आईफोन सैमसंग या फिर गूगल पिक्सेल खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए  एक सुनहरा मौका है।

आज हम आपको उन स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिस पर आपको अच्छी छूट मिलने वाली है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में आपको आईफोन 11 सस्ते में मिल रहा है।

इसकी कीमत 43,900 रुपए है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसके लिस्टिंग  37,999 रुपए की गई है। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और सिटी क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% छूट का फायदा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़े- आर्यन खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल, शादी की बात हो रही है ?

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में सैमसंग गैलेक्सी फ्लिप 3 5G भी काफी कम कीमत पर मिल रहा है। ऑफर के तहत आप स्मार्टफोन को  95,999 रूपये की जगह 49,925 रुपए में खरीद सकते हैं।

यहां पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। इस पर Rs.25000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट  एक्स बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% तक की छूट है।

गूगल पिक्सेल 7 को भी आप 59,999 रुपए की जगह 50,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यहां पर Rs.23000 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment