आर्यन खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल, शादी की बात हो रही है ?

पाकिस्तानी अभिनेत्री और आर्यन खान की एक साथ फोटो वायरल- शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते है। पिछले साल उनके लिए बहुत ही बेकार था। लेकिन नए साल में वे तेजी से आगे बड़ रहे है बहुत सरे काम भी कर रहे है। जिसे बजह से आर्यन आये दिन किसी न किसी अभिनेत्री के साथ स्पॉट होते रहते है। बहुत सरे फोटो वायरल भी होते है। 

फिर से आर्यन खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल। बताया जारहा है उन दोनों में लव अफेयर है। आज कल उनके लव अफेयर की खबरे आम बात हो गई है। जहा कुछ दिनों पहले नोरा के साथ उनका नाम जोड़ा गया था वही अब पाकिस्तानी अभिनेत्री सादिया खान के साथ उनकी एक फोटो वायरल होने के बाद हर कोई बोल रहा है की इन दिनों वे सादिया को डेट कर रहे है। 

यह भी पढ़े- क्यों नाटू नाटू ने जीता GOLDEN GLOVES अवार्ड, डिटेल में पड़िए

लेकिन क्या सच में ऐसा है इसका राज खुद पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सब कुछ खुलाशा कर दिया है। उन्होंने कहा की ये सब बेफिज़ूल के बात है। बिना पता किये हम दोनों के बारे में बात बनानी शुरू कर दी है। उन्होंने ये भी कहा की तस्वीर वायरल होने का मतलब ये बिलकुल नहीं है की हम दोनों डेट कर रहे है। या फिर हम दोनों में कोई रिलेशन है। 

उन्होंने कहा की आर्यन खान एक बहुत ही अच्छे इंसान है। हमारे बारे में इस प्रकार की बातें नहीं होनी चाहिए। इससे पहले भी आर्यन और नोरा के लिंक होने की खबरे सामने आई थी। दरअसल एक ही दिन में एक साथ ऐसा हो गया था।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

1 thought on “आर्यन खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल, शादी की बात हो रही है ?”

Leave a Comment