Vijay SethuPathi: बिक्रम बेधा एक्टर की ट्रांसफॉर्मेशन देख फंस की आश्चर्य चकित निकल गया😮😮

बिक्रम बेधा एक्टर की ट्रांसफॉर्मेशन देख फंस की आश्चर्य चकित निकल गया: साउथ के मशहूर सुपरस्टार विजय सेतुपति अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है। विजय के लेटेस्ट मूवी विक्रम की रिलीज़ होने के बाद सेही मीडिया पर नजर नहीं आये। पर अब उन्होंने अनपे सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड किये है जो देख कर सबके हुस उड़ गए। लोग पहले बार में पहचान नहीं पा रहे।

सबको हैरान करनेवाला ट्रांसफॉर्मेशन

विजय ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किये है। फोटो में उनका लुक पूरा बदल गया है। कुछ महीने पहले की विजय और आज की विजय में जमीन आसमान की फरक आ गया है। कही लोग तो पहलीबार फोटो देखकर पहचान ही नहीं पा रहे थे। ऐसा लग रहा था की ये कोई और हो बाँदा आ गया है। इस फोटो में उनके जो ट्रांफॉर्मशन देखनो को नजर आ रहा है वही सबको हैरान कर रहा है।

फोटो में बिजय एक सफ़ेद रंग की शर्ट पहने हुए है, क्लीन शेव में बहुत ही ज्यादा हैंडसम दिख रहे है। सबसे बड़ी बात है उनकी वजन जो लगभाग आधा ही हो गया। इस फिट चेहरे के मिरर सेल्फी लेते हुए बहुत खुस नजर आ रहे है।

फोटो देखके लग रहा है कोई और दमदार धमाकेदार मूवी की तयारी चाल रहा है। उनके पिछली मूवी बिक्रम सुपर हिट रहा है। पर एक्टर ने फोटो में कोई कैप्शन नहीं डाला और कोई ऑफिसियल खबर भी नहीं आया, जिस बजह से ये तो कन्फर्म नहीं हो पाया की उनके नेक्स्ट मूवी कोनसी आ रही है।

फंस ने की जमकर तारीफ

बिजय के ये फोटो अब तक लाखो लोग ने देख चूका है और जमकर लाइक, शेयर, कमेंट भी कर रहे है। मनो लिखे और कमेंट की बारिश हो रही है। कमेंट करते हुए कुछ लोग लिखे “सर आप तो पुरे बदल गये हो” वही दुशरे ने लिखा की “आपका अकाउंट हैक तो नहीं हो गया” वही एक यूजर ने लिखा “आप हमेशा ही स्मार्ट दीखते हो” .

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment