बोल्डनेस की हद पार कर दी ये वेबसेरिएस | गलती से भी घरवालों के सामने मत देखना

बोल्डनेस की हद पार कर दी ये वेबसेरिएस | गलती से भी घरवालों के सामने मत देखना– तो दोस्तों आपको OTT पर स्वागत है। ऐसा इसलिए बोल रहा हु क्यों की आज हमने इस पोस्ट पोस्ट पर ऐसे कुछ वेबसेरिस के नाम बताने वाले है जिससे देखकर आप OTT प्लेटफॉर्म और उसमें आनेवाले सीरीज की दीवाने हो जाओगे।

आजकल लोगोके पास खुदको एंटरटेन करने के लिए बहुत सरे ऑप्शन है। वो हर टाइप की कंटेंट देख सकते है। चाहे वो थ्रिलर हो, रोमांटिक हो, एक्शन क्राइम हर तरह के कंटेंट देख सकते है। आज हम, हालही में रिलीज़ हुआ ऐसा ही कुछ हॉट बोल्ड वेबसेरिस के बारे में बताने वाले है जो आपके दिल और दिमाग के जगह बना लेगा।

1. Mrs Teacher 2

Mrs Teacher 2

ये सीरीज 25 अगस्त को प्राइमशॉट पे रिलीज़ किया गया है। मिसेस टीचर 2 की कहानी है एक ऐसे टीचर की जो आपने टिनऐज रोमांस को बहुत मिस करते है। और जब उनके कोई भी टीनऐज वाले स्टूडेंट को रोमांस करते हुए देखते है तो वो अपने को कण्ट्रोल नहीं कर पाते। जिसके लिए वो आपने स्टूडेंट्स को इस्तेमाल करना चालू कर देते है। कैसे और कब वो अपने स्टूडेंट्स को इस्तेमाल करते है येही सबसे ज्यादा देखने चीज है। सीरीज बहुत बोल्ड और इरोटिक सिन से भरा हुआ है जो दर्शक को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है।

2. Matki 1 & 2

Matki

तो दोस्तों मटकी उल्लू अप्प पर रिलीज़ हुआ वेबसेरिस है। अब तक उसके दो पार्ट आ गया है। इस सीरीज में एक फॅमिली को दिखाया गया है। जहापे उस फॅमिली मेंबर्स के बिच में की गयी रोमांस को दिखाया गया है। अगर आप वेबसीरीज के शौकीन है तो पता ही होगा की उल्लू आप पर आया हुआ सीरीज स्टोरीज के लिए फेमस नहीं है फेमस है उसमे दिखाया गया मैजिक मोमेंट्स की बजह से। ये सीरीज भी रोमांटिक सिन से भरपूर है। जो सीरीज को बहुत इंटरेस्टिंग बनाते है।

3. Escape Live

Escape Live

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुआ है एस्केप लाइव। अबतक इसके टोटल 9 एपिसोड आचूका है। ये सीरीज की कहानी एक ऐसे एंड्राइड अप्प के बारे में जहापे लोग वीडियोस बनाकर पैसा कमा सकते है, बहुत पॉपुलर हो सकते। और लोग पैसा कमाने की चक्कर में किया किया करते है उसीके इर्द गिर्द घूमता है ये स्टोरी। ये स्टोरी आप बहुत ज्यादा रिलेट कर पाओगे कारन ये सरे चीजे सोशल मीडिया के चक्कर हम लोग भी करते है। बहुत सरे लोग सीरीज में दिखाया गया सिन की तरह उल्टा सीधा काम भी करते है।

4. Panchali

Webseries: Panchali

एडल्ट कंटेंट से भरपूर है ये सीरीज। उल्लू अप्प की ये सीरीज सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरीज है ये। इसकी कहानी एक महिला को बारे में है जिसके चार पति है। पारीबार पांचवा बेटा बहार शहर में काम करता है। परिबरिक प्रथा के अनुसार उसको भी एक ही महिला से शादी करना पड़ेगा। पर वो इस शादी करने से माना कर देते है। और बाद शादी के लिए मान भी जाते है। इसके ही इर्द गिर्द घूमता है पांचाली की स्टोरी।

5. Dark Desire 2

Dark Desire 2

ये एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ इस सेरिस अब तक 2 सीजन आगया है। एल्मा अपने पति को मीटिंग है बोलके बाहर किसी और से साथ चले जाते है। और पति ने भी किसी और के साथ चक्कर चलना सुरु करते है। कौन कितना हवास मिटाते है ये देखने केलिए सीरीज को पूरा दखना होगा। हाँ यहाँपे एक मर्डर भी हो जाता है जो इस सीरीज को बहुत ज्यादा थ्रिलिंग बना देते है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment