शुभमन गिल की फॉर्म कएल राहुल के लिए बढ़ाये खतरा | पूर्ब क्रिकेटर बताया कारन

शुभमन गिल की फॉर्म कएल राहुल के लिए बढ़ाये खतरा | पूर्ब क्रिकेटर बताया कारन: बंगलदेश की चटगांव में भारत और बांग्लादेश के बिच टेस्ट मैच खेला खेला जा रहा है। उसमें दूसरे इनिंग में भारत की सलामी बल्लेबाज शुभमान गिल ने एक शानदार शतक लगा दिया है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 152 बॉल पर 110 रन जड़ दिए जिसमे 11 चोके और 3 छक्के शामिल है। जहा कएल राहुल ने दूसरी पारी में भी नाकाम रहे। वह इस बार मात्र 23 रन बनके आउट हुए है। जबकि पहली इन्निंग्स में भी 22 बनके आउट हो गए थे।

शुभमन की फॉर्म कएल के लिए खतरा

पूर्ब सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा की शुभमान गिल की फॉर्म की बजह से कएल राहुल टीम से बहार हो सकते है। क्युकी रोहित शर्मा दुशरे टेस्ट मैच में बापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब रोहित की टीम में वापसी होने के बाद किसको टीम से बहार होना पड़ेगा एहि देखना पड़ेगा।

अब देखा जाए तो राहुल की बहार जाने की चांस ज्यादा है क्युकी वह दोनों मैच में ही काम रन बनके आउट हो गए। पहले बार इनसाइड एज लगके आउट हो गए, दुषरे बार एक बाउंसर से। वही दुषरे तरफ शुभमान गिल पहले मैच में जल्दी आउट हो गए थे पर दुषरे मैच में 152 बॉल पर 110 रन की शानदार इन्निंग्स खेला है। आकाश चोपड़ा ने इस युवा खिलाडी की तारीफ करते हुए बोलै की, इस खिलाडी को मौका मिलते ही वह दोनों हात से लपक लेते है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment