Manoj Tiwari Daughter: बेहद हॉट है बेटी, फोटो देख फ़िदा हो गए पुब्लिक

Manoj Tiwari Daughter: बेहद हॉट है बेटी, फोटो देख फ़िदा हो गए पुब्लिक- भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर मनोज तिवारी आजकल बहुत चर्चे में है। उनके घर एक नन्हीसी गुड़िया बेटी जन्म लिया है। मनोज तीसरी बार पिता बने है। मनोज के पहले पत्नी रानी तिवारी से है एक बेटी नाम रीती तिवारी। रानी से डाइवोर्स होने के बाद मनोज ने दूसरी शादी की। दूसरे पत्नी का नाम सुरभि तिवारी। अब इससे भी बेटी हुई है।

मनोज की बड़े बेटी रीती लाइमलाइट से कोस दूर रहती है। जिस बजह से उसके बारे बहुत लोगो को कुछ पताही नहीं है। रीती भी पिता की तरह गाना गाने की शौकीन है। उसके इंस्टाग्राम गाना गाने की वीडियो से भरा पड़ा है।

बहुत अच्छा गाती है

पिता की तरह बहुत अच्छे गाती है रीती। उसकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखोगे तो पता चलेगा पूरा का पूरा म्यूजिक वीडियो से भरा हुआ है। रीती की खूबसूरती और उसके सुरीली आवाज फंस के दिल में अलग से जगह बना रहा है। जिस बजह से फंस वो सारे वीडियो के कमेंट सेक्शन पर जमकर तारीफ भी करते है।

रीती की इंस्टाग्राम में लगभग 7K फोल्लोवेर्स है। वो हमेशा अपने सोशल मीडिया से ही फंस से मिलती है।

पेशे में डायरेक्टर है

छोटे उम्र में ही बड़ा सपना देखता है रीती, बहुत बड़ा बनना चाहती है अपना अलग नाम बनान चाहती है। इसलिए वो डायरेक्शन भी करते है और जूनि नामक एक कंपनी भी चलाते है। फ़िलहाल तो एक्टिंग से दूर ही है पर उसकी खूबसूरती इंडस्ट्री के हसीनाओ को टक्कर देता है।

Follow Us On

Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment