World Cup 2023: Shakib Al Hasan हुए टीम से बहार, जानिए पूरा मामला

World Cup 2023: पिछले दिन खेले गए बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच में शाकिब अल हसन द्वारा एंजेलो मथेउ टाइमआउट डिसमिसाल जरिये पविलियन भेजा गया था। जिसके बाद माहौल थोड़ा टॉक्सिक हो गया था, स्टेडियम में भी और सोशल मीडिया में भी। शाकिब की इस फैसले के बाद सोशल मीडिया बहुत ज्यादा ट्रोल होने लगा। Cricket World Cup News: विराट के लिए आया स्पेशल मैसेज

इसके बाद जब वो शाकिब की बल्लेबाजी करने उतरे तब वो असलंका के गेंद पर एंजेलो मथेउ के हाथ में कैच थमा बैठे। कैच पकड़ ने बाद मथेउ सेलिब्रेशन भी चर्चे में आया। किसीने बोलै शाकिब ट्रोल करते हुए बोलै “यही तो कर्मा है” और कोई बोलै की “यह सही नहीं है”.

इसके चक्कर में दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे। पर आज न्यूज़ आया शाकिब उल हसन बांग्लादेश वर्ल्ड कप टीम से बहार निकल दिया गया है। बांग्लादेश की नेशनल फिजियो के मुताबिक श्रीलंका-बांग्लादेश मैच से पहले से ही वो बांये हाथ की इंडेक्स फिंगर इंजरी से जुन्ज रहे थे।

पर मैच के बाद जब उनका एक्स-रे कराया गया तो पता चला की उनको लेफ्ट पीआईपी जॉइंट के पास फ्रैक्चर है। जिससे रिकवर होने में 3-4 हफ्ते लगेगा। और बजह से शाकिब अल हसन को टीम से निकल दिया गया है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment