Delivery Boy Web Series – फूल मज़े, भूल के भी घरवालो के साथ मत देखना

Delivery Boy Web Series: आजके समय कौन ओटीटी वेब सीरीज के दीवाने नहीं है। ऐसे में अगर आप कुछ चाटपटी रोमांटिक इरोटिक वेब सीरीज देखना चाहते हो तो आपके लिए एक नया सीरीज के संधान लेके आये है। इस सीरीज का नाम है “Delivery Boy” यह सीरीज पूरी तरह से रोमांस से भरपूर है।

तो चलिए डिलीवरी बॉय सीरीज की कास्ट, कहा पर देखने को मिलेगा इन सारे बाते डिटेल में जानते है। है आपको बता दे अगर आप 18 साल से कम उम्र के हो तो यह सीरीज बिलकुल न देखे। यह भी पड़े: Crushed Season 4 Release Date: क्या संबिधान को अपना प्यार बापस मिलेगा ?

Delivery Boy Web Series डिटेल्स

11 नवंबर को रिलीज़ हुए इस सीरीज को डायरेक्ट किया है भौमिक। इस सीरीज की रिलीज़ होते लोग इसके दीवाने हो गए है। इसके कहानी, और रोमांटिक सिन लोगो को दीवाने बना रहे है।

Web SeriesDelivery Boy
DirectorBhomik
Star CastBharti Jha, Sharanya jit kaur, Shakespeare Tripathy, Nitin Prem
OTT PlatformIdiot Box
LanguageHindi
GenreFantasy, Erotic, Romance
Release Date11 November, 2023

Delivery Boy Web Series स्टोरीलाइन

राज, एक डिलीवरी बॉय जो जिंदगी में कदम तेज चलाता है, उसे एक अंजानी मोहब्बत का एहसास होता है- चंदा, एक शादी शुदा औरत जिसे उसका दिल जोड़ता है। उनकी छुपी हुई वफ़ा, जो अँधेरों में चमकती है, वो सबके सामने अजाती है जब कमल, चंदा का पति, उनका राज़ खुलती है।

राज अब एक जुनून से भरा हुआ है, जज़्बातों के तूफ़ान में फँसा है, जब वो अपने किये पर अफ़सोस करता है। मोहब्बत उसे चंदा की तरफ खींचती है, लेकिन उसने उस शादी को दिया है दर्द जो अब उसके दिल को सताता है।

ये सीरीज़ गहरे प्यार, अफ़सोस और सुधरने की कोशिश को समझने का ज़रिया है, जो निषिद्ध इच्छाओं के सामने प्रेम, अपराध और मुक्ति की खोज करती है।

Delivery Boy Web Series कैसे देखे

Delivery Boy Web Series देखने का प्रोसेस बहुत ही सिंपल है। पहले आपको इडियट बॉक्स (Idiot Box) अप्प को गूगल प्लेस्टोरे या फिर अप्पस्टोर से डाउनलोड करे। उसके बाद उसमे लोग इन करे और सर्च करे डिलीवरी बॉय आपके सामने आ जायेगा।

Delivery Boy Web Series ट्रेलर

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

1 thought on “Delivery Boy Web Series – फूल मज़े, भूल के भी घरवालो के साथ मत देखना”

Leave a Comment