Crushed Season 4 Release Date: क्या संबिधान को अपना प्यार बापस मिलेगा ?

Crushed Season 4 Release Date: “Crushed” भारत में बना एक बेहतरीन शो है, जो चार लड़कियों के बड़े होने के बारे में है। वे किशोर होने की सभी मुश्किल चीजों से निपट रही हैं। पहला सीज़न 12 जनवरी, 2022 को अमेज़न मिनीटीवी पर आया और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। लोगों ने इसे पसंद किया। इसलिए उन्होंने और नया दो सीजन बनाया, दूसरा सीज़न 21 अगस्त, 2022 को और तीसरा 25 नवंबर, 2022 को रिलीज़ हुआ।”

Crushed Season 4 Release Date के बारे में बताने से पहले यह बताओ की क्या पिछले तीन सीजन देखे हो। अगर नहीं देखे हो अभी जाओ और देखना शुरू कर दो। सीरीज आपको अपने बचपन में लेके जायेगा।

आपके स्कूल जीबन के यादे ताज़ा कर देगा और स्कूल के वो वाली स्पेशल क्रश या गर्ल फ्रैंड की याद जरूर आएगा। यह सब पुराणी यादे, छोटे छोटे कहानी आपके दिल को छू जायेगा। एक लाइन में एकदम कम्पलीट एक्सपीरियंस होगा।

Crushed Season 4 Cast:

  • Aadhya Anand as Aadhya
  • Urvi Singh as Jashmin
  • Anupriya Caroli as Zoya
  • Rudraksh Jasiwal as Samvidhan
  • Naman Jain as Prateek
  • Arjun Deswal as Sahil

Crushed Season 4 Release Plot

Crushed सीरीज की पहले सीजन की दो मैन चरित्र है आद्या और संबिधान। पहले इन दोनों में दोस्ती होता है और फेर प्यार। पर फॅमिली के प्रेशर, एग्जाम के प्रेशर के चलते यह रिस्ता ज्यादा देर तक टिक नहीं पता है। और संबिधान ने बिना बताये किसी और स्कूल में भर्ती होता है और हॉस्टल में रहने लगता है।

अब दूसरे और तीसरे सीजन में आद्या इस ब्रेकअप के बाद एक हर चीजे नयी तरीके से शुरू करते है और एक दोस्त भी बनता है। पर थोड़ी देर बाद उससे भी थोड़ा अनबन होना चालू हो जाता है। कैसे और किस तरीके से यहाँ दूसरे बार ब्रेकअप हुआ यह बहुत इंटरेस्टिंग है और यह जानने के लिए आपको सीरीज देखना होगा। यह भी पड़े: Delivery Boy Web Series – फूल मज़े, भूल के भी घरवालो के साथ मत देखना

थर्ड सीजन के एन्ड में जितना फोर्थ सीजन के झलक दिखाया है उससे पता लगता है की, फिरसे एंट्री होता है संबिधान की जो बोर्ड एग्जाम ख़तम होने के बाद उस पिछले वाले स्कूल LCC में एडमिशन लेता है। संबिधान और आद्या की एक अधूरा प्यार की कहानी पहले से है, और फिरसे संबिधान की एंट्री इस फोर्थ सीजन को इंटरेस्टिंग बनता है। अब दर्शको में एक ही सवाल है की क्या संबिधान को अपना प्यार बापस मिलेगा ? क्या उन दोनों में फिरसे पैचउप होगा ?

Crushed Season 4 Release Date

Crushed के चौथे सीज़न की रिलीज़ डेट के बारे में कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। हालाँकि, यह संभावना है कि सीरीज के चौथे सीज़न को लेकर वापस बहुत जल्द बापस आएगा । क्रश्ड के पहले तीन सीज़न एक साल के भीतर रिलीज़ हुए थे, इसलिए यह संभव है कि चौथा सीज़न 2023 में रिलीज़ किया जाएगा।

और अगर आप थर्ड सीजन एन्ड ध्यान से देखे होंगे तो आपको पता रहेगा की वह बताया गया है की बहुत जल्द ही Crushed Season 4 Release होनेवाला है।

Crushed Season 3 Trailer

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम Arka Das मै एक कंटेंट राइटर हु और fast2lyric.com पर कंटेंट लिखता हु। Small Business Ideas, Online Earning, Tech etc टॉपिक पर Informative कंटेंट लिखते है। आशा रखते है हमारा कंटेंट आपके काम जरूर आये।

Sharing Is Caring:

1 thought on “Crushed Season 4 Release Date: क्या संबिधान को अपना प्यार बापस मिलेगा ?”

Leave a Comment