Cricket World Cup News: हार्दिक पांडया जगह प्रसिद्ध कृष्णा खेलेगा

Cricket World Cup News: क्रिकेट वर्ल्ड कप के शुरुवाती दिन से ही भारतीय टीम ने लगातार गेम में दबदबा बनके रखा है। इसमें सारे प्लेयर का सामान योगदान है। पर अभी के लिए टीम मैनेजमेंट द्वारा एक खराप खबर जारी करा गया है। आपको पता होगा पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया मैच में भारत के एक महत्बपूर्ण प्लेयर हार्दिक पंड्या को लगा था।

बांग्लादेश के खिलाफ बोलिंग करते वक्त हार्दिक को अपने लेफ्ट पेअर में चोट आया था जिस वजहसे वो उस मैच के बाद के मच में नहीं खेला थे। उस वक्त तो ऐसा न्यूज़ आरहा था की वो ठीक हो जायेगा। पर आज मैनेजमेंट की तरफ से जारी किया गया है की हार्दिक को चोट के चलते टीम से बहार किया गया है और उसके जगह पे प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में जगह मिला है।

येह भी पड़े: Bhuvan Bam Exclusive Interview: बताया 2011 वर्ल्डकप के भाबुक कहानी

यह पल हार्दिक फंस के लिए बहुत दुःख भरा है। इस न्यूज़ के बाद हार्दिक ने अपने X अकाउंट से बताया की “Tough to digest the fact that I will miss out on the remaining part of the World Cup. I’ll be with the team, in spirit, cheering them on every ball of every game. Thanks for all the wishes, the love, and the support has been incredible. This team is special and I’m sure we’ll make everyone proud. Love, always, HP”

हार्दिक की इस पोस्ट के बाद फंस ने पोस्ट के कमेंट में अपना इमोशन ब्यक्त किया है। जैसे KKR की ऑफिसियल ने बोला “Get well soon, champ!”, BCCI ने भी बोलै Wishing #TeamIndia Vice-Captain – Hardik Pandya, a speedy recovery!, See you back on the field very soon, Prasidh Krishna will join the squad as a replacement

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

1 thought on “Cricket World Cup News: हार्दिक पांडया जगह प्रसिद्ध कृष्णा खेलेगा”

Leave a Comment