Bhuvan Bam Exclusive Interview: बताया 2011 वर्ल्डकप के भाबुक कहानी

Bhuvan Bam Exclusive Interview: भुबन बाम भारत के टॉप 10 यूट्यूब क्रिएटर में से एक है जो अपने कॉमेडी वीडियो के लिए जाने जाते है। आज के समय में भुबन यूट्यूब के साथ साथ ओटीटी प्लेटफार्म में भी काम कर रहे है। उन्होंने ताज़ा खबर, ढिंढोरा जैसे वेब सीरीज में काम कर चुके है।

भुबन का लेटेस्ट प्रोजेक्ट है Takeshi’s Castle .जिसको प्रोमोट करने के लिया भुबन स्टारस्पोर्ट्स के साथ, भारत और श्रीलंका के मैच से पहले एक इंटरव्यू किया है। जहा पर उन्होंने अपने बचपन के कुछ यादे शेयर किये जो आपको बचपन के याद दिला देगा। बताया की कैसे बचपन में अपने दोस्तों के साथ रस्ते पे प्लास्टिक की चेयर को विकेट बनके खेलता था और गाड़ी आते ही वो चेयर लेके भागना पड़ता था।

भुबन की प्रिय क्रिकेटर

भुबन ने बताया की अपने बचपन में जब सचिन तेंदुलकर, बीरेंद्र सेहवाग, सौरभ गांगुली जैसे प्लेयर खेल रहे थे तब उनके सबसे पसंदिता प्लेयर थे बीरेंद्र सेहवाग। और उनके रिटायर होने के बाद उनके पसंदिता प्लेयर है विराट कोहली, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा।

उसने यह भी बताया की हम लोग उन प्लेयर से कितना इंस्पिरेशन ले सकते है। जिससे हम लोग भी अपने जीबन में सफल हो सके। यह भी पड़े: Urfi Javed arrested? देखिये पूरा वीडियो

2011 बिश्वकप की ऐतिहासिक पल

इंटरव्यू के दौरान 2011 में भारत की ऐतिहासिक बिश्वकप जित की उस खुसी के पल को याद किया। बताया की गौतम गंभीर के उस ऐतिहासिक 97 रन की पारी के बारे में और महेंद्र सिंह धोनी की उस विन्निग छक्के के बारे में। उसके बाद रात को अपने दोस्तों के साथ इंडिया गेट में फ्लैग लेके उस जित की सेलिब्रेशन के बारे।

Bhuvan Bam Exclusive Interview:

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

2 thoughts on “Bhuvan Bam Exclusive Interview: बताया 2011 वर्ल्डकप के भाबुक कहानी”

Leave a Comment