IND vs PAK मैच से पहले लंच हुआ भारत का सबसे एडवांस AAA गेम Dream Cricket 2024

Dream Cricket 2024: महत्वपूर्ण भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच से पहले, ड्रीम 11 की मूल कंपनी, ड्रीम स्पोर्ट्स, क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशी की खबर लेकर आई है। मीडिया चर्चा से पता चलता है कि कंपनी ने भारत और पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच से पहले अपने शुरुआती मोबाइल चमत्कार, ड्रीम क्रिकेट 2024 मोबाइल गेम का अनावरण किया है। यह अभूतपूर्व रहस्योद्घाटन भारत और पाकिस्तान के बीच आज, 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले आसन्न टकराव के उत्साह से मेल खाता है।

अब प्ले स्टोर पर उपलब्ध है

ड्रीम क्रिकेट 2024 (Dream Cricket 2024), जिसका जन्म ड्रीम गेम स्टूडियोज़ द्वारा किया गया है, जो ड्रीम स्पोर्ट्स की विशाल छतरी के नीचे स्थित एक यूनिट है। जिसने अपना पहला इ-स्पोर्ट्स गेम ड्रीम क्रिकेट 2024 एक बीटा संस्करण के रूप में अपनी शुरुआत की है, जो विशेष रूप से भारत और पाकिस्तान दोनों ही देश में Google Play Store पर उपलब्ध है। पर गेमिंग प्रेमीओ ने उत्सुकता से इसके iOS पुनरावृत्ति का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे की उसमे वर्तमान में सावधानीपूर्वक काम चल रहा है और इसके भव्य अनावरण का दिन नजदीक आ रहा है।

गौरतलब है कि ड्रीम गेम स्टूडियोज ने इस साल अगस्त के महीने में इस डिजिटल यात्रा की शुरुआत की थी। यह प्रयास अगस्त 2021 में ड्रीम स्पोर्ट्स द्वारा मोबाइल गेम डेवलपर रोलोकुल गेम्स के अधिग्रहण के बाद शुरू हुआ। अधिग्रहण के बाद, इसमें एक परिवर्तनकारी रीब्रांडिंग हुई, जो शानदार ड्रीम गेम स्टूडियो के रूप में उभरी।

खेल की एक झलक

ड्रीम क्रिकेट 2024 में 3डी वास्तविक चेहरे की यूज़ किया गया है, जिसमें भारत और दुनिया भर के समकालीन और पूर्व क्रिकेट दिग्गजों के असंख्य शामिल हैं। इस आभासी क्षेत्र में, उपयोगकर्ताओं को विभिन्न गेम मोड और क्रिकेट लीग में बल्ले और गेंद को चलाने की क्षमता प्रदान की जाती है। प्रदर्शनों की सूची में एक आकर्षक अतिरिक्त एक नवीन क्रिकेट विश्व कप गेम मोड की शुरूआत किया है। इस गहन गेमिंग प्रतियोगिता में, उत्साही दस प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय टीमों में से एक का प्रभार ले सकते हैं, जो प्रतिष्ठित ड्रीम क्रिकेट विश्व कप जीतने के अंतिम उद्देश्य के साथ एक रोमांचक टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं।

इसके अलावा, गेम अपने ‘दोस्तों के साथ खेलें’ मोड के माध्यम से एक आकर्षक निमंत्रण देता है, जो सौहार्द और प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देता है। ड्रीम गेम स्टूडियोज गर्व से दावा करता है कि ड्रीम क्रिकेट 2024 एक अद्वितीय एएए मोबाइल गेमिंग मास्टरपीस के रूप में खड़ा है, जो गेमप्ले में प्रामाणिकता, मधुर आवाज कमेंट्री और अत्याधुनिक 3 डी ग्राफिक्स से सुसज्जित है, जो भारतीय गेमिंग परिदृश्य में एक नया मानदंड स्थापित करता है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment