Dream11 Team Prediction RR vs PBKS आजका मैच कौन जीतेगा ? कोनसा प्लेयर करेगा मालामाल ?

Dream11 Team Prediction RR vs PBKS: आज 5th अप्रैल साम 7.30 बजे आईपीएल 2023 सीजन का 8 वा मैच शुरू होने जा रहा है। पिछले सारे मैच में लोग अपना फंतासी टीम बनके बहुत अच्छा खासा पैसा कमा चूका है। आप भी येह पोस्ट पड़के बहुत आसानी से अपना बढ़िया टीम बना पाओगे और ढेर सारा प्राइज भी जित पाओगे।

तो आज के इस पोस्ट में हम बात चित करेंगे कुछ प्लेयर स्टैट्स की बारे में जिससे आपको अपना बेस्ट प्लेयर पिक करने में आसानी हो और आजका मैच कौन जीतेगा ? कोनसा प्लेयर करेगा मालामाल इस पर भी बात चित करेंगे। हाँ येह पोस्ट एन्ड तक जरूर पड़ो क्युकी एन्ड में अपना टीम भी आपको देंगे और कप्तान वाईस कप्तान किसको रखना इसके बारे में भी बताएंगे।

RR vs PBKS मैच डिटेल्स

Rajasthan Royals vs Punjab Kings, 8th Match, IPL 2023

VenueBarsapara, Guwahati
Date & TimeWednesday, April 5, 7:30 PM IST
Live Streaming DetailsJioCinema
Broadcast Star Sports Network

RR vs PBKS पिच रिपोर्ट

इस ग्राउंड में सिर्फ दो बार ही T20 मैच हुए है और दोनों बार ही मैच बड़ा कॉन्ट्रास्टिंग रहा है। पहले इन्निंग्स का स्कोर 178 के आस पास रहा है। और आज भी ऐसा कुछ देखने को मिल सकता है।

इस पिच का सरफेस थोड़ा हार्ड है जिससे अच्छा खासा बाउंस भी आता है। जो बॉलर के पास पेस के साथ अच्छा स्विंग है वो इस पिच में अच्छा विकेट चटका सकते है। बात करे स्पिनर की तो इस तरह की पिच में पेस बॉलर से ज्यादा स्पिनर ज्यादा प्रभाब डाल सकता है। एक्सपर्ट की हिसाब से येह पिच बैट्समैन के लिए बहुत अच्छा है।

टॉस जीता हुआ कप्तान चेस करना पसंद करेंगे क्युकी उनको देव् फैक्टर की सुबिधा मिल सकता है। और पहले इन्निंग्स में रन 175-185 के आस पास रहले वाला है।

संभवतया RR vs PBKS प्लेइंग 11

Punjab Kings(PBKS)Rajasthan Royals(RR)
S Dhawan (c)J Buttler
P SinghY Jaiswal
B RajapaksaS Samson (C & wk)
J Sharma(wk)D Paddikal
S RazaR Parag
S CurranS Hetmyer
S KhanJ Holder
H BrarR Ashwin
K RabadaT Boult
R ChaharK M Asif
A SinghY Chahal

LSG Vs CSK Dream11 टीम के लिए top picks

  • J Buttler: बटलर पंजाब के खिलाफ टोटल 11 मैच खेल चूका है और एवरेज 42 की हिसाब से टोटल 416 रन बना चूका है। इस साल भी बटलर बहुत अच्छे फॉर्म में है और उसीका जलवा पिछले मैच से ही पता चल गया।
  • Y Jaiswal: पुरे आईपीएल में टोटल 24 मैच ही खेला है। उसमें 25 की एवरेज से टोटल 601 रन बनाया है। पर पंजाब के खिलाप इस प्लेयर का प्रदर्शन गजब है। पंजाब के खिलाफ सिर्फ दो मैच ही खेला है और उसमें 59 एवरेज से 117 रन बनाया है। और पिछले मैच में भी बहुत अच्छा रन बनाया है तो आज भी कुछ खास कर सकता है।
  • Y Chahal: स्पिन मास्टर चहल पिछले मैच में चार विकेट चटका कर टीम को जिताया था। पंजाब के खिलाफ चहल का परफॉरमेंस भी बहुत अच्छे है। पीछे हेड टो हेड 17 मैच में 28 विकेट चटका चुके है। पिच के हिसाब आज भी कुछ खास कर सकता है।
  • S Curran: राजस्थान के खिलाफ टोटल 5 खेल चुके है और टोटल 7 विकेट भी निकाल चुके है। और विकेट के साथ साथ बहुत अच्छे रन भी बना है। पिछले मैच में विकेट तो नहीं मिला था पर 17 गेंद में 26 रन की एक अच्छी पारी खेला थी। तो हमारे हिसाब यह भी एक अच्छे चॉइस हो सकते है।
  • A Singh: यह बाँदा गजब की फॉर्म में है। पिछले मैच में अपने टीम के लिए 3 विकेट निकले थे। हेड टो हेड राजस्थान के साथ 5 मैच में 12 विकेट निकल चूका है। और इस वेन्यू में एक मैच में दो विकेट निकले है। तो कुछ करने की आशा है।

LSG Vs CSK Dream11 team वीडियो गाइड

Disclaimer

This team is based on the understanding, analysis, and instinct of the author. While selecting your team, consider the points mentioned and make your own decision.

Sharing Is Caring:

Leave a Comment