IPL 2023: DC Vs GT Match 7 इस प्लेयर को कप्तान बनालो पक्का जित जाओगे | Dream11 Team Prediction

IPL 2023 का 7th मैच DC Vs GT आज (4th April) साम 7.30 बजे Arun Jaitley Stadium, Delhi खेला जायेगा। पिछले साल की आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटन इस साल भी अपना पहला मैच जित के साथ ही शुरू किया है। और दिल्ली कैपिटलस अपना पहला मैच तो हार गया था पर आज अपने होम ग्राउंड पर यह मैच हो रहा है तो इस मैच में जितने की पूरी उम्मीद है।

तो चलिए आगे आपको पूरा बताएँगे की येह मैच कैसा रहनेवाला, कौन जितनेवाला है, और कोनसी प्लेयर आजके लिए टॉप चॉइस रहना चाहिए और भी बहुत सारे स्टैट्स की भी बात करेंगे, जिससे आपको भी अपना टीम बनाए में बहुत हेल्प होगा।

DC Vs GT मैच डिटेल्स

Delhi Capitals vs Gujrat Titans, 7th Match, IPL 2023

VenueArun Jaitley Stadium, Delhi
Date & TimeMonday, April 4, 7:30 PM IST
Live Streaming DetailsJioCinema
Broadcast Star Sports Network

Weather रिपोर्ट

  • मौसम साफ होनेवाला है
  • बारिस चांस बहुत कम है (10%)
  • सर्बनिम्न तापमान 18 डिग्री सेलसियस

DC Vs GT पिच रिपोर्ट

आजका पिच बैलेंस्ड रहने वाला है। इस पिच में जो पेसर के पास जितना ज्यादा वेरिएशन है वो उतना अच्छा परफॉरमेंस करेगा। येह पिच स्पिनर को बहुत फ़ायदा दे सकता है। रिपोर्ट्स की हिसाब से पिच थोड़ा सा स्लो हो सकता है और सेकंड इन्निंग्स में डेउ फैक्टर भी काम कर सकता है। जिससे टॉस जितने वाले कप्तान चेस करना पसंद करेंगे। है इस डेउ फैक्टर स्पिनर को बहुत हेल्प कर सकता है।

उसी हिसाब से टीम चुनना सही रहेगा। पिछले कुछ मैच की रिकॉर्ड अनुसार चेस करते हुआ टीम ही मैच जीता है और टोटल स्कोर 160 के अशपाश ही रहता है।

संभवतया LSG Vs CSK प्लेइंग 11

Delhi Capitals (DC)Gujrat Titans (GT)
David Warner (c)Wriddhiman Saha (wk)
Prithvi ShawShubman Gill
Mitchell MarshSai Sudharsan
Manish PandeyHardik Pandya (c)
Sarfaraz Khan (wk)David Miller
Rilee RossouwRahul Tewatia
Axar PatelRashid Khan
Anrich NortjeAlzarri Joseph
Kuldeep YadavJoshua Little
Khaleel AhmedMohammed Shami
Mukesh KumarYash Daya

LSG Vs CSK Dream11 टीम के लिए top picks

  • Wriddhiman Saha: इस मैच में बहुत खास हो सकता है क्युकी यह पिछले मैच मे पॉवरप्ले में 16 गेंद में 25 रन की एक अच्छी पारी खेला था। जिससे लग रहा है बाँदा फॉर्म में है और पिछले स्टैट्स देखे तो इस वेन्यू में 20 – 25 रन की पारी खेला है। तो यह प्लेयर खास हो सकता है।
  • Shubman Gill: येह प्लेयर बहुत खास है पिछले कुछ महीनो से लगातार रन बना रहा है साथ में नया नया रिकॉर्ड भी। पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ बहुत अच्छी पारी खेली थी 36 गेंद में 63 रन। उम्मीद है इस मैच में भी खुछ खास करने वाला है। इस वेन्यू में भी इनकी परफॉरमेंस बहुत अच्छा है।
  • David Warner: पिछले कुछ मैच में उनका परफॉरमेंस उतना खास नहीं था पर येह प्लेयर गजब है। आईपीएल की हिस्ट्री में सबसे ज्यादा 50 रन करनेवालो की लिस्ट मई टॉप पर है। आईपीएल इस सीजन पहला मैच में फिर 50 रन मर। 48 गेंद में 56 स्कोर किये है।
  • Rashid Khan: अभी के समय में बेस्ट लेग स्पिनर में से एक है। हर मैच में विकेट चटका सकता है येह। पिछले मैच में ही देखो बहुत क्रुशल समय में दो विकेट लिए था। स्टैट्स की बात करे तो इस वेन्यू में येह प्लेयर बहुत खास हो सकता है क्युकी पीछे 6 मैच में 7 विकेट चटकाई है इसने और 20 की एवरेज से रन भी मारा है।
  • Mohammed Shami: चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच की परफॉरमेंस तो साबित कर दिया है की बाँदा अच्छा फॉर्म में है। और जरुरत की समय पर टीम के विकेट की चटका सकते है। पिछले मैच में भी दो थे।

fast2lyric स्पेशल LSG Vs CSK Dream11 team

LSG Vs CSK Dream11 team वीडियो गाइड

Disclaimer

This team is based on the understanding, analysis, and instinct of the author. While selecting your team, consider the points mentioned and make your own decision.

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम Arka Das मै एक कंटेंट राइटर हु और fast2lyric.com पर कंटेंट लिखता हु। Small Business Ideas, Online Earning, Tech etc टॉपिक पर Informative कंटेंट लिखते है। आशा रखते है हमारा कंटेंट आपके काम जरूर आये।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment