KGF 3 Interview: Bollywood को धो दिया

KGF 3 Interview – Bollywood को धो दिया: रोकिंग स्टार यश की मूवी KGF 2 सारे देश में तहलका मचा दिया। इस मूवी की इतनी बड़ी सफलताके बाद इंडिया टुडे पे KGF स्टार यश की इंटरव्यू आया है। और मूवी की तरहा ये इंटरव्यू भी बहुत चर्चे पे है। इंटरव्यू देखने के बाद फंस के अंदर यश के लिए प्यार और इज्जत और भी बड़ चूका है।

यश के इंटरव्यू देखने बाद आपको गर्ब होगा की मई इस बन्दे का फैन हु। वो सिर्फ KGF की रोकी नहीं है वो रियल लाइफ की भी रोकी है। इंटरव्यू शुरुयात में वो अपने दक्षिण इंडस्ट्रीस के बारे में बताते है। कैसे भाषाओ की बेड़िया तोड़के साउथ की मूवी आज पूरी देश में पॉपुलर हुआ। और इसका पूरा क्रेडिट राजामौली सर को दिया। बोलै की बाहुबली की बजह से ही आज साउथ की मूवी नार्थ साइड पे इतनी पॉपुलर हुआ है।

मजे चीज ये है की जब साक्षात्कारकर्ता कांतारा मूवी की ज़िकर करते हुए बोला की मूवी को सफलताएं तो बहुत मिली पर वो यश की फिल्म नहीं है। तो इसके जबाब में यश ने बोलै हर एक कनाड़ा मूवी उसकी है। और इसे ही कहते है एक दूसरे को सपोर्ट करना। और ये भी बोलै की वो एक भारतीय एक्टर है जो भारतकी दक्षिणी पार्ट से है, ऐसे बोले तो बेहतर है नाकि साउथ की है ये कहके भेदभाब।

यश ने ये भी बोलै की पब्लिक इस किंग। कंटेंट सही हो तो, एक्टर कोई भी हो भाषा कोई भी हो पब्लिक फिल्म देखेगा और पसंद भी करेगा। कांतारा हो या फिर कार्तिके इस मूवी के स्टार को नार्थ साइड में कोई नहीं जानता था पर भी इतनी हिट हुए। तो फिल्म मेकर्स फिल्म फ्लॉप होने से पब्लिक को दोष देते हो वो पहले अपने कंटेंट पे फोकस करो।

इस मूवी के लिए यश ने पुरे 8 साल लगाया है। जब वो पहली बार मुंबई आये थे तब फिल्म बेचने वाली डिस्ट्रीब्यूटर को kgf नाम तक पता नहीं था। पार्ट 1 पॉपुलर होने के बाद जब और दूसरे बार पार्ट 2 के लिए जब मुंबई आये तब कारन जोहर खुद उनकी इवेंट को होस्ट किया था। इसलिए यश ने बोलै की हिंदी में पार्ट 2 की 450 करोड़ से ज्यादा पार्ट 1 की 40 करोड़ मूल्यबान है।

एन्ड में आपको बता दे की KGF 3 भी आने वाला है और भी यश ही लीड करेगा। पर उसके लिए थोडासा इंतज़ार करना पड़ेगा क्युकी वो अभी कोई और प्रोजेक्ट पे काम कर रहे है। और एक बात राजामौली सर के साथ भी फिल्म जरूर आएगा। पर कब आएगा इसके बारेमे कुछ नहीं बताया।

पूरा इंटरव्यू देखिये :

Sharing Is Caring:

Leave a Comment