Singham Again: रोहित शेट्टी की सुपर कप में और सुपर कप सत्या की एंट्री

Singham Again: रोहित शेट्टी की सुपर कप यूनिवर्स दिन ब दिन और ज्यादा बेहतर और स्ट्रांग बनते जा रहे है। आपको तो पता है रोहित शेट्टी इस यूनिवर्स बहुत सरे बड़े बड़े पुलिस ऑफिसर्स है और उसी रोले को बखूभी निभाते है अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सींग। हल ही में इस स्क्वाड को जॉइन किआ है दीपिका पादुकोण (सकती शेट्टी) .

मेकर्स की तरफ से आज भी एक और नया पोस्टर जारी किया गया है जो बताता है इस स्क्वाड में और एक धाकड़ पोलिसवाले की एंट्री हुआ है जिसका नाम है सत्य इस रोल को टाइगर श्रॉफ फीचर हुआ है। इस चैरेक्टर के बारे में ज्यादा कुछ तो पता नहीं चल पाया है पर इस एंट्री ने सोशल मीडिया में बवाल मचा रखा है। आप भी देखि कौन क्या बोल रहा है।

इंस्टाग्राम में अक्षय कुमार की वेलकम पोस्ट

अजय देवगन का सोशल मीडिया पोस्ट

रोहित शेट्टी की पुलिस वाली कहानियां दुनिया में, 2021 की फिल्म “सूर्यवंशी” चली आई थी, जो कि ये सीरीज की चारवी फिल्म थी। इस दुनिया में, रणवीर सिंह ने एक बहादुर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था 2018 की फिल्म “सिम्बा” में, जबकी अजय देवगन ने “सिंघम” सीरीज़ में एक लोकप्रिय पुलिस वाले का रोल किया था। “सूर्यवंशी” में, अक्षय कुमार ने एटीएस अधिकारी वीर सूर्यवंशी का महत्वपूर्ण रोल प्ले किया था, जो पहले 2018 की फिल्म “सिम्बा” में एक कैमियो दिखाया गया था।

इसी दौरान, रोहित शेट्टी के अगले प्रोजेक्ट “इंडियन पुलिस फोर्स” में भी कॉप यूनिवर्स का हिसा है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में होंगे, साथ में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी होंगे। ये फिल्म शेट्टी की पुलिस वाली कहानियों का एक और रोमांचक चैप्टर होगा।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment