देखिये फोटो: कैसे स्विटज़रलैंड में कियारा और सिद्धार्थ ने नया साल की शुरुवात की

Bollywood News: सेलिब्रिटी पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्विट्जरलैंड की लुभावनी बर्फ से ढकी पहाड़ियों में 2024 की शुरुआत की, और प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं। अपनी मनमोहक केमिस्ट्री के लिए मशहूर इस जोड़ी ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुरम्य पृष्ठभूमि और अपनी दीप्तिमान मुस्कान को कैद करते हुए एक शानदार सेल्फी साझा की।

इंस्टाग्राम पोस्ट में कैप्शन दिया गया, “2023 – इसके लिए आभारी होना चाहिए। 2024 – तुम्हारे लिए आ रहा है बेबी। एच ए पी पी वाई एन ई डब्ल्यू वाई ई ए आर,” जोड़े ने आने वाले वर्ष के लिए खुशी और प्रत्याशा व्यक्त की। हालाँकि, जिस चीज़ ने ध्यान खींचा वह हिट बॉलीवुड ट्रैक “काला चश्मा” के प्रति सिद्धार्थ की रुचि के बारे में चंचल रहस्योद्घाटन था। कियारा ने मजाकिया अंदाज में खुलासा किया, “पीएस:- उसे काला चश्मा बहुत पसंद है, हमारे पास 4 था।”

स्विटज़रलैंड में उनके नए साल का जश्न इस जोड़े की पसंदीदा छुट्टियों की सूची में शामिल हो गया, जो यात्रा और रोमांच के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है। प्रशंसकों ने दोनों के लिए अपना प्यार और हार्दिक शुभकामनाएं दीं, उनकी केमिस्ट्री की प्रशंसा की और उत्सुकता से उनकी सुरम्य छुट्टियों की और झलक देखने की उम्मीद की।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक रहे हैं, जो अक्सर अपनी सार्वजनिक उपस्थिति और एक-दूसरे के प्रति मधुर इशारों से रिश्ते के लक्ष्य निर्धारित करते हैं। बर्फ से ढके पहाड़ों से उनके नए साल की पोस्ट ने न केवल प्यार और खुशी का संचार किया, बल्कि उनके प्रशंसकों के बीच उत्साह भी जगाया, जिससे सोशल मीडिया पर इस बहुचर्चित जोड़े के लिए नया साल क्या होगा, इसकी प्रशंसा और प्रत्याशा बढ़ गई।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment