Koffee With Karan 8: कारन, तू है मेरा सबसे बड़ा दुश्मन

Koffee With Karan 8: करण जौहर ने किया धमाकेदार शुरुआत “कॉफ़ी विद करण 8” के नए एपिसोड के साथ, जिसमें बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर थे। अब, करण लेकर आया है एक और टीज़र जिसमें हैं बॉलीवुड की डायनामिक जोड़ी – अजय देवगन और रोहित शेट्टी। दोनों अब तैयार कर रहे हैं अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर “सिंघम 3” के लिए, जिसमें होगा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोन, और कई सितारों की टोली।

प्रोमो में, केजेओ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है एक स्निक पीक जिसमें दिख रहा है मस्ती भारी और हंसी मजाक से भारी बातचीत तिकड़ी के बीच, जिसमें अजय ने रणवीर सिंह के साथ काम करने के बारे में बात की, देवगन परिवार की लाइफस्टाइल के बारे में बताया, और केजेओ को उसके सवाल पर हंसी उड़ाते हुए देखा गया।

“सिंघम 3” पर अजय देवगन और रोहित शेट्टी

प्रोमो में, करण अजय देवगन से पूछता है कि रणवीर सिंह के साथ काम करने का अनुभव कैसा था, जिसका जवाब मिलता है, “हां तो मैं उसके मुंह को बंद कर देता हूं या अपने कान बंद कर लेता हूं।” शुरुआत में, करण अजय देवगन से पूछता है कि क्या सक्सेस के समय ओवररिएक्ट करते हैं, जिसका जवाब रोहित शेट्टी देते हैं, “मैं अजय और सलमान खान के बारे में बोलता हूं, अगर फिल्म ब्लॉकबस्टर है तो वो अपनी वैन के बाहर बैठ के चिल करते हैं, और अगर फिल्म अच्छी नहीं चली तो भी वो वैन के बाहर बैठ के चिल करते हैं।”

सिंघम के डायरेक्टर रोहित, रणवीर सिंह के बारे में कहते हैं कि उनकी एनर्जी सेट्स पर अलग लेवल की होती है। रोहित हर सवाल पर रणवीर सिंह का नाम ले लेता है, चाहे वो मुश्किल सीन से पहले मेल्टडाउन करे या रैप पार्टी में पागल हो।

अजय की हास्यप्रद प्रतिक्रियाएँ

रैपिड फायर राउंड में, करण अजय से पूछता है कि देवगन परिवार में वो कौन सी बात है जिसकी वजह से काजोल उनसे बात नहीं करती, जिसका जवाब मिलता है, “वो दिन कब का आएगा, बस इंतजार है!” जैसा ही प्रोमो का अंत होता है, करण पूछता है कि अजय से अगर इंडस्ट्री में कोई कट्टर दुश्मन है तो कौन.

जिसका जवाब देने पर अजय के मुंह से निकलता है, “एक समय था, तुम,” जिसे करण बेहोश हो जाता है। प्रोमो ने हाई एक्साइटमेंट क्रिएट कर दी है तीनो के बीच के जूसी और मज़ेदार गपशप के लिए, और प्रशंसकों को गुरुवार को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर एपिसोड देखने के लिए इंतज़ार रहेगा।

निष्कर्ष

इस एपिसोड का टीज़र ने दिखाया है कि Koffee With Karan 8 में होगा एक और मनोरंजक मेला, जहां अजय देवगन और रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म “सिंघम 3” के बारे में मस्ती भरी बातें करेंगे।

प्रोमो ने हमें एक प्रफुल्लित करने वाला और हल्के-फुल्के माहौल का एक छोटा सा झलक दिया है, जिसे देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया है। अब बस इंतजार है कि गुरुवार को क्या-क्या दिलचस्प रहस्य और मस्ती भरी कहानियां हमें दोनों धमाकेदार शख्सियतों के साथ मिलेंगी।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment