मामला हुआ गंभीर: Giorgia Andriani और Arbaaz Khan के हुए है ब्रेकअप

Giorgia Andriani और Arbaaz Khan के हुए है ब्रेकअप: अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का लंबे समय तक डेटिंग के बाद हाल ही में ब्रेकअप हो गया। जियोर्जिया ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की पुष्टि की। उन्होंने अरबाज को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए कहा कि उनके दिल में हमेशा उनके लिए भावनाएं रहेंगी। उन्होंने कहा कि वे दोनों जानते थे कि उनका रिश्ता हमेशा के लिए नहीं रहेगा क्योंकि वे एक-दूसरे से बहुत अलग थे।

जियोर्जिया ने यह भी कहा कि अरबाज और मलायका अरोड़ा के पिछले रिश्ते का उनके रिश्ते पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। उनका मानना है कि किसी की गर्लफ्रेंड कहा जाना अपमानजनक है और उन दोनों ने कभी शादी करने की योजना नहीं बनाई थी। उन्हें आखिरी बार इस साल की शुरुआत में अप्रैल में एक आईपीएल मैच में एक साथ देखा गया था। यह भी पड़े: Temptation Island: एलवीश यादव किया नेहा दिनेश आनंद की बहुत प्रसंसा

अरबाज खान की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी और उनका अरहान नाम का एक बेटा भी है। 2017 में उनका तलाक हो गया और अब मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ हैं। ब्रेकअप के बावजूद, अरबाज और मलायका अरहान के साथ रहते हैं और उनके बीच दोस्ताना रिश्ता है।

एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था कि उन्हें अपने बच्चे की खातिर अच्छे रिश्ते बनाए रखने होंगे। अरबाज और मलायका दोनों पिछले कुछ वर्षों में बड़े हुए हैं और बदले हैं, एक-दूसरे को स्वीकार करने में अधिक सक्षम हो गए हैं।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment