Flames Web Series Season 4: अपने स्कूल लाइफ और बचपन का प्यार को जरूर याद दिलाएगा

Flames Web Series Season 4: अच्छा आपको पता है लल्लनटॉप के एक शो में कुछ दिन पहले पियूष मिश्रा जी आये थे ? अच्छा आपने शो नहीं देखा ठीक है कोई बात नहीं। देखो शो में बात चल रहा था ऐसे में एक जगह पे पियूष जी ने अपने स्कूल के समय का पहला गर्लफ्रेंड के बारे बता रहा था। और लग भाग 60 के उम्र में बचपन के उस पहली प्यार के बारे में बात करते हुए भाबुक हो गए।

देखो यह स्टोरी बोलने के पीछे एक कारन है, और वो यह है की उनको एक ऐसा शो मिला जहा पर उनको, उनके यादो को फिरसे जीने का मौका मिला, याद करने का मौका मिला, और सबसे बड़ी चीज़ उसके बारे में बताने मौका मिला। आपको भी स्कूल के कुछ ऐसे यादे है जिसके बारे कभी बात नहीं हुयी है, पर जब याद आता है बड़ा अच्छा लगता है।

और उस समय को फिरसे जीने का मन करता है। देखो आपके जीबन में ऐसे पब्लिक्ली अपने यादे शेयर करने मौका मिलेगा या नहीं यह तो पता नहीं, पर यह Flames Web Series Season 4 आपको उसी लाइफ को जीने का अफसर देता। कहानी कुछ ऐसे ही इशिता और रज्जो, पाण्डु और अनुषा की जो आपके स्कूल के याद को फिरसे जीबन दान करेगा।

Flames Web Series Season 4 के कहानी

देखो यह फ्लेम्स सीरीज के चौथे सीजन है जो पिछले सीजन के कॉन्टिनुएशन है। इसी हिसाब से सारे चैरेक्टर उम्र रे थोड़े बड़े हो गए और बोर्ड्स के भी सर पर आ गए। ऐसे में सीरीज के मैन चैरेक्टर इशिता और रज्जो, पाण्डु और अनुषा के ऊपर एकसाथ प्यार, एग्जाम, करियर यह सब चीज़ की प्रेस्सेर आ गया है।

जिस बजह से कभी कोई नोकझोक, और कभी अकेलापन और कभी रोमांस यह उनके डेली लाइफ के पार्ट बन चुके है। जिसको मेकर्स इतनी बारीकी से दिखाए है की यह आपको पुरे सीजन देखने को मजबूर कर देगा।

Flames Web Series Season 4 सबसे खास सिन

Flames Web Series Season 4 की सबसे खास जगह, जहा पर रजत अपने प्रीबॉर्ड एग्जाम में फ़ैल होने के बाद जब उसके मम्मा पापा ने उनको डाटने की बजाय उससे खुलके बात करि और समझाया, वो जो सिन है वो आपके दिल को छू जायेगा। क्युकी नॉर्मली खराप रिजल्ट आने पर बच्चो पिट देते है और जिससे सब कुछ खराप हो जाता है।

पर यह सिन आपको बिस्वास दिलाएगा की चीजों को पिटके खराप करने की बजाय ऐसे भी सुलझाया जा सकता है। जिससे बच्चे डरने की बजाय अपने प्रॉब्लम को अपने मम्मी पापा से खुलके डिस्कस कर पाते है।

Flames Season 4 कैसे देखे

Flames Season 4 वेब सीरीज अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ हो गया है 21 दिसंबर को। और यह फ्री में उपलब्ध है। सिर्फ डाउनलोड और यह सीरीज को देखते देखते अपने स्कूल को और उससे जुडी सारे यादो याद करो। और खो जाओ यादो की सफर में।

Flames Season 4 वेब सीरीज ट्रेलर

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment