Temptation Island: मशहूर मैचमैकेर सिमा थापारिया के नज़र में इन दो जोड़ियों आगे जा सकते है

Temptation Island: मुंबई के हलचल भरे शहर में, दिलों को एक साथ लाने की अपनी आदत के लिए मशहूर सिमा टापरिया ने ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ की स्क्रीन की शोभा बढ़ाई। उन्होंने मैचमेकर की भूमिका निभाई, जोड़ों में से अपने पसंदीदा जोड़ों को चुना और आधुनिक रिश्तों पर बुद्धिमान सलाह दी।

सिमा की नज़र दो जोड़ियों पर थी। उन्होंने टिप्पणी की, “निक्की और जैड वास्तव में एक साथ हैं, उनकी भावनाएं बहुत सकारात्मक हैं।और निखिल और चेष्ठा, ऐसा लगता है कि उनके बीच एक मजबूत संबंध है जो विला में पनप सकता है। यह भी पड़े : Best Cop Web Series & Movies: पुलिस वालो यह कहानी आपको अलग दुनिया में लेके जायेगा

आज के रिश्तों के बारे में बात करते हुए सिमा ने कहा, “आजकल, रिश्ते ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिकते क्योंकि हर कोई अधिक स्वतंत्र और आर्थिक रूप से सुरक्षित है। लेकिन धैर्य, वह चीज़ है जिसकी हम कमी महसूस कर रहे हैं। यह स्थायी रिश्तों के लिए महत्वपूर्ण है, और आजकल यह थोड़ा दुर्लभ है।”

शो में एक रहस्यमय स्वभाव जोड़ते हुए, टैरो कार्ड विशेषज्ञ जान्हवी गौड़ इस सप्ताह इसमें शामिल हुईं, जिन्होंने ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ की यात्रा में एक आकर्षक स्पर्श जोड़ा, जिसे आप JioCinema पर देख सकते हैं।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment