Salaar Trailer Release Date Confirm: जानिए रिलीज़ डेट कब है

Salaar Trailer Release Date Confirm: होम्बले फिल्म्स की एक आधिकारिक घोषणा में यह रहस्योद्घाटन किया गया कि Salaar: Part 1 – Ceasefire का ट्रेलर, प्रसिद्ध प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और करिश्माई प्रभास पर प्रकाश डालते हुए, दिसंबर के पहले दिन रिलीज के लिए तैयार है। जुलाई के टीज़र के अनावरण के बाद से उत्सुकता से इंतजार कर रहे दर्शक आखिरकार अपनी जिज्ञासा को शांत करेंगे। साल 2023 में दिसंबर के 22वें दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली सिनेमाई फिल्म सालार में जगपति बाबू, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं।

गदर 2 में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध प्रख्यात सिमरत कौर, प्रभास की फिल्म सालार में एक विशेष संगीतमय नंबर के साथ अपना जादू बिखेरेंगी, जैसा कि अनुभवी सिनेमा व्यापार विश्लेषक, रमेश बाला ने खुलासा किया है। इसके अतिरिक्त, यह भी सामने आया है कि ईथर सिमरत ने इस विशेष संगीतमय कृति का फिल्मांकन शुरू कर दिया है, जो आने वाले तीन दिनों में रामोजी फिल्म सिटी के विशाल विस्तार में अपना जादू बिखेरेगा। एक भविष्यवाणी में पहले सालार: भाग 1 के ट्रेलर की शुरुआत की घोषणा की गई थी, जिसे नवंबर के अंतिम दिनों या दिसंबर के शुरुआती क्षणों में प्रकट किया जाना था।

रमेश बाला, चाहे ट्विटर (एक्स) पर बोलते हुए कहा, “महत्वपूर्ण खबर: बहुप्रतीक्षित Salaar: Part 1 – Ceasefire ट्रेलर नवंबर के अंत तक या फिर दिसंबर की शुरुआत में जनता के बीच प्रदर्शित किया जाएगा। प्रशांत नील के तत्वावधान में और प्रभास की विशेषता वाली यह रचना जनता के उत्साह को बढ़ा रही है, और यह भव्य प्रदर्शन दिसंबर, 2023 के 22वें दिन अपने निर्धारित समारोह में सिनेमाघरों की शोभा बढ़ाएगा।”

इस क्रिश्मस सीज़न में सालार: पार्ट 1-सीज़फ़ायर जो उस्ताद केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और प्रभास के बीच पहली बार सहयोग का प्रतीक है, शाहरुख खान की मूवी डंकी के साथ एक बड़ी टक्कर के लिए तैयार है। सालार और डंकी के बीच आसन्न आमना-सामना को 2023 के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण बॉक्स-ऑफिस द्वंद्वों में से एक के रूप में घोषित किया गया है। यह प्रशांत और शाहरुख के बीच टकराव का एक नया रूप है। शाहरुख और प्रशांत नील दूसरी बार टिकट विंडो पर भिड़ेंगे. जब प्रशांत की फिल्म 2018 में शाहरुख की जीरो और केजीएफ: चैप्टर 1 के साथ एक ही दिन रिलीज हुई, तो प्रशांत की फिल्म ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

2 thoughts on “Salaar Trailer Release Date Confirm: जानिए रिलीज़ डेट कब है”

Leave a Comment