Karwa Chauth Celebration: Bollywood सितारों ने ऐसे बनाया करवाचौथ

Karwa Chauth Celebration: करवा चौथ(Karwa Chauth) दो शब्दों से मिलकर बना है -‘करवा’ यानि ‘मिट्टी का बर्तन’ और ‘चौथ’ यानि ‘गणेश जी की प्रिय तिथि चतुर्थी’। कार्तिक मास के कृष्णा पक्ष के चतुर्थी को महिलाये करवाचौथ का ब्रत पालन करते है। जिससे अपने पति की लम्बी आयु हो सके। इस बार 2023 को 1 नवंबर को यह ब्रत मनाया गया है।

ऐसे में बॉलीवुड सितारों के बहुत सारे खूबसूरत तस्बीरे आये है। जहा पर सभी सीतारे करवाचौथ मनाते हुए दिख रहा है। अभी हल ही में बॉलीवुड में कुछ नया जोड़ा बना ह, उनका भी फोटो सोशल मीडिया में बहुत सुर्खिया बटोर रहा है। आप भी देखिये बॉलीवुड इस नए जोड़े ने कैसे मनाये करवाचौथ। यह भी पड़े: Urfi Javed arrested? देखिये पूरा वीडियो

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हुए है कटरीना कैफ और विक्की कौशल। यह देखिए उनका करवाचौथ (Karwa Chauth) का स्पेशल मोमेंट्स जहा वो अपने फॅमिली साथ समय बिता रहे है।

परिणीति चोपड़ा और रहब चड्डा

कुछ महीने पहले शादी हुआ है परिणीति चोपड़ा और रहब चड्डा की। यह उनका पहला करवाचौथ है। इस खास दिन को उन्होंने भी खास तरीके से मनाया है। देखिए उनका करवाचौथ का खास मोमेंट्स

वरुण धवन और नताशा

वरुण धवन ने भी पत्नी के साथ अपने सोशल मीडिया पर फोटा शेयर करते हुए सबको करवाचौथ का सुभकामनाये दिया है। और सबको सेफली यह दिन मानाने की सलाह दिया है। और बताया है की Bharatya naari sab be bhaari though natasha is really light so love making her sit on my lap . यह देख कर फंस भी जैम कर तारीफ कर रहे है।

सिद्धार्त मल्होत्रा और किआरा अडवाणी

सिद्धार्त मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पेयरी सी फोटो शेयर करते हुआ कहा है की blessed . उनका भी फोटो सोशल मीडिया में जमकर लाइक बटोर रहे है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

1 thought on “Karwa Chauth Celebration: Bollywood सितारों ने ऐसे बनाया करवाचौथ”

Leave a Comment