Anushka Sharma Pregnant: जल्दी आएगा और एक खुशखबर

Anushka Sharma News: वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले एक रुमार उठा था की विराट कोहली के पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है, दूसरी बार माँ बनने जा रही है। पर इस खबर पर विराट हो या फिर अनुष्का दोनों के तरफ कोई रिएक्शन नहीं आया था। पर अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जहा पर जहा पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का अपना ‘बेबी बंप फ्लॉन्ट’ करती नजर आ रही हैं।

यह भी पड़े: Salaar Trailer Release Date Confirm: जानिए रिलीज़ डेट कब है

वीडियो में देख सकते हो विराट और अनुष्का एक दुशरे की हाथ पकड़के होटल की तरफ जाते हुए नजर आ रहा है। अनुष्का ने काले रंग का लूज़ फिट ड्रेस पहने हुए है और वीडियो में अपना बेबी बंप छुपाते हुए साफ़ नजर आ रहा है। आप भी देखिये वह वीडियो

विराट और अनुष्का भारत की सबसे चहिते जोड़ी है। सर्फ भारत नहीं जितने भी क्रिकेट प्रेमी है बॉलवुड फिल्म के दीवाने है वो इन दोनो को बहुत प्यार करते है। ऐसे में इस वीडियो को वायरल होने से उनके फंस के भी जबरदस्त रिएक्शन आ रहे है।

आपको बात दे की बहुत साल डेट करने के बाद 2017 में शादी रचाई थी। उसके बाद 2021 में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया जिसका नाम वामिका है। दूसरे बच्चे की खबर सामने आने के बाद से ही दोनों के फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। जिससे विराट और अनुष्का दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment