ANIMAL: PAPA MERI JAAN – सोनू निगम की आवाज में यह गाना, तारीफ की बरसात में भीग रहा है

ANIMAL- PAPA MERI JAAN: रणवीर कपूर और रश्मिका मंदना की सबसे प्रतीक्षित मूवी ANIMAL जो 1 दिसंबर में वर्ल्डवाइड रिलीज़ होने वाला है। जिस वजह से नया नया गाना, और छोटे मोठे ग्लिम्प्स सोशल ममीडिया में वायरल हो रहा है। ऐसे एनिमल मूवी का एक बहुत ही प्यारा गाना PAPA MERI JAAN आज रिलीज़ हुआ है। यह भी पड़े: Salaar Trailer Release Date Confirm: जानिए रिलीज़ डेट कब है

सोनू निगम के आवाज में यह गाना बहुत ही प्यारा लग रहा है। लोग कमेंट में तारीफ करते नहीं थक रहे है। इस गाने की वीडियो ग्राफी में बाप और बेटे की बॉन्डिंग को दर्शाया गया है जो आपके दिल को छू जायेगा।

PAPA MERI JAAN डिटेल्स

SingerSonu Nigam
LyricsRaj Shekhar
Music DirectorHarshavardhan Rameshwar
FilmANIMAL
Music Level T-Series

फैन के शानदार कमैंट्स

यह गाना टी सीरीज द्वारा रिलीज़ करने के तुरंत बाद ही 4 लाख से ज्यादा की व्यूज आ चूका है। यह गाना लोगो को इतना पसंद आ रहा है की कमेंट में तारीफ की बौछार हो रहा है। जैसे की एक फंस ने बोलै “When Sonu Nigam puts his soul into a song, a legacy of the song extends beyond from generation to generation” तो कीसी और ने बोलै “The voice of Sonu Nigam always touches the soul️, Want more and more songs from him!”

ANIMAL Movie Trailer Release Date

Animal मूवी के ऑफिसियल ट्रेलर डेट की बात करे तो, अभी तक मेकर्स की तरफ से ट्रेलर रिलीज़ डेट कन्फर्म नहीं हुआ है। पर कुछ एक्सपर्ट की कहना है की मूवी ट्रेलर 21 नवंबर या फिर 23 नवंबर को आ सकता है।

PAPA MERI JAAN

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment