IPL 2023: LSG Vs CSK Dream11 Team Prediction, Pitch Report, Important Facts

IPL 2023: LSG Vs CSK Dream11 Team Prediction: आज आईपीएल का 6th मैच होने सैम 7.30 बजे शुरू होने जा रहा है। M. A. Chidambaram Stadium, चेन्नई में लखनऊ सुपर जेंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बिच यह मैच खेला जायेगा।

पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को अपने ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी से हराने के बाद अज्ज LSG कप्तान K L Rahul और CSK कप्तान MS Dhoni पहला मैच हारने पहली बार आमने सामने होंगे। एक कप्तान अपना इस आईपीएल 2023 सीजन में दूसरा जित हासिल करने को पीछे भागेगा वही दूसरा कप्तान अपना पहला।

तो यह गेम बहुत ज्यादा रोचक होनेवाला है। जो आपको करोड़ो करा प्राइज जितने में मदत भी करेगा। चलिए पहले कुछ रिपोर्ट्स कुछ फैक्ट्स जानलेते है जिससे आपको अपना ड्रीम टीम बनाने में बहुत मदत मिलेगा। और एन्ड में fast2lyric स्पेशल LSG Vs CSK Dream11 team दिखाऊंगा।

LSG Vs CSK मैच डिटेल्स

Chennai Super Kings vs Lucknow Super Giants, 6th Match, IPL 2023

VenueMA Chidambaram Stadium, Chennai
Date & TimeMonday, April 3, 7:30 PM IST
Telecast & Streaming DetailsStar Sports Network and JioCinema

Weather रिपोर्ट

  • मौसम साफ होनेवाला है
  • बारिस चांस बहुत कम है (10%)
  • सर्बनिम्न तापमान 18 डिग्री सेलसियस

LSG Vs CSK पिच रिपोर्ट

आजके पिच की कंडीशन के बारे में बात करे तो यह एक बैलेंस्ड पिच है इसमें नाही ज्यादा रन बनते है नाही ज्यादा विकेट गिरते है। पीछेले रिकॉर्ड के मुताबिक इस पिच में 160 -170 के आसपास रन बनते है। इस पिच में स्पिनर्स और फ़ास्ट बॉलर दोनों ने ही अच्छे पकड़ जमा सकते है। देखा जाये तो पिच सूखा भी है और और थोड़े क्रैक भी है जो स्पिनर को थोड़ा मदत कर सकता है।

LSG Vs CSK प्लेइंग 11

Lucknow Super Giants (LSG)Chennai Super Kings (CSK)
KL Rahul (c) Devon Conway
Kyle MayersRuturaj Gaikwad
Marcus StoinisMoeen Ali
Deepak HoodaBen Stokes
Krunal PandyaAmbati Rayudu
Nicholas Pooran (wk)Shivam Dube
Ayush BadoniRavindra Jadeja
Mark WoodMS Dhoni (wk/c)
Jaydev UnadkatMitchell Santner
Ravi BishnoiDeepak Chahar
Avesh KhanRajvardhan Hangargekar

गेम चेंजर परफॉर्मर

  • Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज लगातार रन बनाने के लिए प्रसिद्ध है। पिछले साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज में से एक था। इस साल पहले मैच की परफॉरमेंस ने यह तो साबित कर दिया है की वो इस साल भी बहुत अच्छे फॉर्म में है और इस मैच में भी बहुत अच्छे रन बना सकते है।
  • Mark Wood: पिछले मैच में मार्क ने 5 विकेट चटकाई थी, जो बहुत ही ज्यादा इम्प्रेसिव है। और यह भी बहुत अच्छे फॉर्म में दिख रहे है। इस मैच में भी एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी परफॉरमेंस कर सकते है।

LSG Vs CSK Dream11 टीम के लिए बेस्ट प्लेयर

  • Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज लगातार रन बनाने के लिए प्रसिद्ध है। पिछले साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज में से एक था। इस साल पहले मैच में 50 बॉल में 92 रन किया है और यह परफॉरमेंस ने तो साबित कर दिया है की वो इस साल भी बहुत अच्छे फॉर्म में है और इस मैच में भी बहुत अच्छे रन लगातार बना सकते है।
  • K L Rahul: राहुल का पहला मैच तो अच्छा नहीं गया था पर पीछेले कुछ मैच में बहुत अच्छा परफॉरमेंस किया है। और चेन्नई टीम के बिपक्ष में भी अच्छा रन बनाते है तो यह भी आज बहुत रन मार सकता है।
  • Kyle Mayers: आल राउंडर है वेस्ट इंडीज का और येह भी बहुत अच्छा फॉर्म में है। अपना पहला आईपीएल डेब्यू में 38 बॉल में 73 स्कोर करा है। इस मैच में भी छा सकते है।
  • Mark Wood: पिछले मैच में मार्क ने 5 विकेट चटकाई थी, जो बहुत ही ज्यादा इम्प्रेसिव है। और यह भी बहुत अच्छे फॉर्म में दिख रहे है। इस मैच में भी एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी परफॉरमेंस कर सकते है।
  • Ravi Bishnoi: यह भारतीय युवा स्पिनर है। पिछले मैच में बहुत अहम् मौके पर विकेट चटका कर अपने टीम को जिताया था। और पिच की हिसाब से यह स्पिनर आज कुछ खास कर सकता है।
  • Rajvardhan Hangargekar: यह एक भारतीय युवा पेस बॉलर है। इस साल ही अपना आईपीएल डेब्यू किया है और पहले मैच 3 विकेट चटकाई है। उनका परफॉरमेंस बता रहा है की इस मैच में भी अहम् भूमिका निभा सकते है।

fast2lyric स्पेशल LSG Vs CSK Dream11 team

LSG Vs CSK Dream11 team वीडियो गाइड

Disclaimer

This team is based on the understanding, analysis, and instinct of the author. While selecting your team, consider the points mentioned and make your own decision.

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम Arka Das मै एक कंटेंट राइटर हु और fast2lyric.com पर कंटेंट लिखता हु। Small Business Ideas, Online Earning, Tech etc टॉपिक पर Informative कंटेंट लिखते है। आशा रखते है हमारा कंटेंट आपके काम जरूर आये।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment