खान सर ने किया बड़ा खुलाशा, कपिल शर्मा और दर्शको के होस उड़ गए

खान सर ने किया बड़ा खुलाशा, कपिल शर्मा और दर्शको के होस उड़ गए- कपिल शर्मा के शो पर आए दिन कोई ना कोई नई सेलिब्रिटी आती रहती है और अपनी फिल्म की प्रमोशन करते है, कोई कोई अपने ब्रांड के प्रमोशन भी करते है। हाल की एपिसोड में कोई बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि यूट्यूब के स्टार दिखाई जा रहा है। जो लोग अपने फिल्ड में बहुत अच्छे काम कर रहा है। लोगो की जीबन बादलने में बहुत मदत कर रहा है।

कपिल शर्मा के मंच पर यूट्यूब के जाने-माने टीचर खान सर, मोटिवेशनल गुरु बिज़नेस कोच विविक बिंद्रा और गौर गोपाल दास प्रभु पहुंचे। कपिल शर्मा ने इनके साथ कॉमेडी के साथ साथ जीवन के संघर्ष के बारे में भी बातचीत की। शो के दौरान खान सर ने एक ऐसी बात बताई जिसके बारे में उनके स्टूडेंट भी सायद नहीं जानते हैं। खान सर उनके पढ़ाने के अलग अंदाज के बजह से दुनिया भर में मशहूर है।

यह भी पढ़े- 2022 में इंडिया में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला 5 खबरे, जो पूरा देश में तहलका मचा दिया

जिस बजह से पटना में बहुत सरे बच्चे पड़ने आते है। और वो बहुत काम फीस में पढ़ाते भी है जिसके लिए, बहुत सरे गरीब बच्चे पड़ने आते है। तो एकदिन क्लास ख़तम होने के बाद अचानक एक बच्चे ने बोलै की वो उसके बच को साम बजाये सुभे को पढ़ाये। जिससे वो ठीक से क्लास कर पायेगा क्यों की उसको साम को दूसरे के घर बर्तन मांजने जाना होता है।

ऐसे और एक बच्चे की बात की जो नदी से बालू निकल के नाओ में भरता है और किनारे में ले जाकर बचके क्लास की फीस भरता है। जो उनको उनको बहुत दुखाया है। और इसके लिए उन्होंने बहुत कोसीस करके भारत की सबसे कठिन एग्जाम एउ पि इस सी की 2.5 लाख कोर्स को मात्र 7500 में कराते है।

खान सर ने खुलासा किया कि कॉमेडी रियलिटी शो उनके पढ़ाने के अनूठे तरीके के पीछे की प्रेरणा है। खान सर ने साझा किया, जब भी यह गरीब छात्र पढ़ाई से थक जाते हैं, तो वे द कपिल शर्मा शो देखते हैं।

यह भी पढ़े- Vicky Kaushal ने किया Katrina संग अपनी लव स्टोरी का खुलासा, देखे कया था चक्कर

खान सर ने कहा कि मैं बच्चों को पढ़ाते समय बीच में थोड़ी बहुत कॉमेडी भी करता रहता हूं और इससे बच्चों का ध्यान पढ़ाई में लगा रहता है। बताना चाहते हैं कि इस बार कपिल शर्मा शो में कोई सेलिब्रिटी नहीं आने वाला है। बल्कि यूट्यूब के जाने-माने मोटीवेटर आने वाले हैं।

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

1 thought on “खान सर ने किया बड़ा खुलाशा, कपिल शर्मा और दर्शको के होस उड़ गए”

Leave a Comment