Vicky Kaushal ने किया Katrina संग अपनी लव स्टोरी का खुलासा, देखे कया था चक्कर

Vicky Kaushal ने किया Katrina संग अपनी लव स्टोरी का खुलासा: अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन के तहत विक्की कौशल कियारा आडवाणी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में गए थे। शो के दौरान कपिल ने विक्की को अपने लोव स्टोरी के बारे पूछ लिया तो उस प्रश्न की जबाब देते हुए पहली बार कटरीना कैफ के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा विक्की से पूछ रहे हैं, ‘अब शादियां तो बहुत हो गई, बोलो कब से अफेयर चल रहा था, इन लोगों ने भनक तक नहीं लगने दी।’

कपिल की बात सुनकर विक्की भी खूब हंसे और फिर बोले- ‘कोविड से पहले सभी अच्छी चीजें हुई थीं। कोविड से पहले मिले थे और कोविड के बाद शादी कर ली। विक्की की ये बातें सुनकर वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस द्वारा लगातार इसकी चर्चा की जा रही है। एक यूजर के मुताबिक, सलमान भाई ये सुन भी लें तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘कैटरीना और विक्की बेस्ट कपल हैं.’ विक्की और कटरीना कैफ की शादी पिछले दिसंबर में हुई थी। दोनों की शादी को एक साल हो चुका है।

रीसेंट और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रीसेंट प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो, विक्की की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में विक्की के साथ साथ आमिर खान, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर महत्ब्पूर्ण रोल निभा रहे है। इसके साथ ही विक्की कौशल अगले प्रोजेक्ट मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’. जहापे फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे.

और सलमान खान अगले साल ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। क्रिटिक और फंस का मनना है की इस फिल्म में इमरान हाशमी एक अहम भूमिका निभा रहे है। कैटरीना ‘टाइगर 3’ के अलावा विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में दिखाई देंगी.

Follow Us On

Google NewsClick Here
Facebook PageClick Here
Instagram PageClick Here
TwitterClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment