विराट कोहली ने किया इमोशनल पोस्ट | सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

विराट कोहली ने किया इमोशनल पोस्ट- शनिबार शाम को भारतीय समय के अनुसार 8.30 बजे क़तार के अल ठुमामा स्टेडियम में पोर्तुगाल और मरोक्को के बिच फीफा वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया था। जहाँपर मोरक्को ने पुर्तगाल को 1:0 गोल से हरा दिया और खुद सेमीफइनल ने जगह बना लिया।

क्या हुआ मैच में

इस मैच के दौरान पुर्तगाल की सबसे इम्पोर्टेन्ट प्लेयर सबके चहिते क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को पहले 11 में जगह नहीं दिया गया था। उनके जगह ज रामोस को पहले 11 में जगह दिया गया था। ये चीस फंस को बहुत बुरा लगा। पुर्तगाल की हर की कारन भी इसीको ही बताया जा रहा है।

पहले हाफ में ही पुर्तगाल 1:0 गोल से पीछे हो गए थे। फिर सेकंड हाफ में क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को उतरा गया था पर गोल नहीं कर पाए। दो तीन करारे शॉट तो लिए थे पर मरोक्को की गोलकीपर को चकमा नहीं दे पाए।

पुर्तगाल वर्ल्ड कप से बहार

पुर्तगाल की ऐसा हर जाना और वर्ल्ड कप से बहार होना, उससे भी ज्यादा रोनाल्डो को पहले हाफ में बिठाके रखना फंस को बिलकुल पसंद नहीं आया। ऐसे में रोनाल्डो की फैन होने के नाते इंडिया के क्रिकेट लीजेंड विराट कोहली को भी पसंद नहीं आया और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपने इमोशन जाहिर की है।

विराट कोहली की मन्तब्य

उन्होंने रोनाल्डो की फोटो शेयर करते हुए बोलै की “अपने इस स्पोर्ट्स और दुनिया भर की स्पोर्ट्स फैन के लिए जो कुछ किये हो वो कोई भी ट्रॉफी या फिर टाइटल काम नहीं कर सकता। आपको खेलते हुए देखने से लोगोको कैसा लगता है, आप लोगो की दिल में कैसे राज करते हो वो कोई भी टाइटल से एक्सप्लेन नहीं किया जा सकता। यही तो भगबान की उपहार है एक ऐसे प्लेयर को जो सच्चे दिल से, पुरे डेडिकेशन के साथ, मेहनत साथ ये गेम खेलता हो। एहि हर एक स्पोर्टपर्सन की इंस्पिरेशन है। और आप ही मेरे लिए बेस्ट हो महान हो। “

विराट कोहली के पोस्ट देखे

Sharing Is Caring:

Leave a Comment