एक्सपर्ट्स की कहना है की हिंदी में RRR मूवी फ्लॉप हो जायेगा, जानिए कारन

बाहुबली के बाद और किसी फ़िल्मके लिए इतना क्रेज और किसी मूवीके लिए सायद ही देखा गया है। आजकल तो ऐसा हो गया है की लोगो को पूछो किया चल रहा है तो वो बोलेगा आजकल फोग नहीं भईय्या आर आर आर (RRR) चल रहा है। बाहुबली की डायरेक्टर इस इस राजामौली की परबर्ती तेलगु भाषी फिल्म है आर आर आर (RRR)। जो की बहत सरे समस्या के मध्य से गुजरके 25th मार्च 2022 को थिएटर में रिलीज़ होने वाला है। 
एक्सपर्ट्स की कहना है की हिंदी में RRR मूवी फ्लॉप हो जायेगा, जानिए कारन

बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की कम बैक है इस मूवी के जरिये। इसका ट्रेलर ऐसा तहलका मचाया दर्शको में जो सारा रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसका ट्रेलर ऐसा था की आपको लगेगा ये हॉलीवुड को भी पीछे छोड़ दे। 


एक खुसी के बिच एक बुरी खबर भी आरहा है जिसका इस मूवी के साथ डायरेक्ट कनेक्शन है। 11 मार्च को रिलीज़ हुई फिल्म राधे श्याम जो साउथ में तो बहत चला पर नार्थ में महल जमा नहीं पाया। जिसके कारन रिव्यु भी ठीक नहीं था और कलेक्शन भी। जिससे उसका 100 cr से भी ज्यादा की लस हो गया। जो बहत बड़ी कारन बनगया इस फिल्म से इंटेरसेस्ट उठ जाने का। 

इस मामले में RRR बहत बड़ा बजेट की फिल्म है लग भग 500 cr से भी ज्यादा। मूवी का ट्रेलर, सांग सब कुछ तो बढ़िया है पर फिर भी ये फिल्म साधारण लोगो में उतना ज्यादा इम्पैक्ट नहीं कर पाया। जितना बाहुबली टाइम पर देखा गया था। जो बुक माय शो को बुकिंग देखकर समझमे आता है। जो है पहला कारन नर्थ इस मूवी  कुछ न कर पाने की। 
 
दूसरा कारन है द कश्मीर फाइल्स, जो अभी एक मूवी नहीं रही , वो लोगो में एक अलग ही परिबर्तन ला चूका है। जिसके कारन RRR मूवी को इसके साथ टक्कर देना पड़ेगा। और तीसरा बड़ा कारन है अटैक मूवी। जो अगले हप्ते 1 अप्रीले को रिलीज़ होने वाला है। इस मूवी के लिए भी लोगो में बहत तगड़ा रिएक्शन है। 

अब इस इस मूवी रिलीज़ होने बाद स्क्रीन को लेकर गड़बड़ तो जरूर होने वाला है , इसमें कोई शक नहीं। जो RRR मूवी के कलेक्शन के ऊपर बहत ज्यादा इफ़ेक्ट करेगा। अगर मूवी हिंदी में अच्छा न चले तो 500 cr जैसा नंबर छू पाना बहत मुसकिल हो जाता है। क्यों हिंदी बेल्ट अच्छा चलेगा तो  बहार से भी कामाके दे सकता है। 


इन सारे समस्या बचने का एक ही रास्ता है अगर फिल्म की स्टोरी बहत अच्छा हुए तो लोगो में बहत ज्यादा इम्पैक्ट करे तो ही ये फिल्म पायेगा। अब सिर्फ रिलीज़ के लिए वेट करना पड़ेगा। 

एन्ड मई मई सिर्फ ये बोलना की हमेसा अच्छा स्टोरी को सपोर्ट करिये , एक्सपेरिमेंट वाला फ़िल्मको सपोर्ट करिये। वरना बड़ी डायरेक्टर ने अच्छा फिल्म बनाना बंद कर देगा और फिरसे वही घसी पीटी लव स्टोरी और फाइटिंग देखने को मिलेगा। चलिए देखते फिल्म रिलीज़ होने के बाद किया होता है। 

Sharing Is Caring:

1 thought on “एक्सपर्ट्स की कहना है की हिंदी में RRR मूवी फ्लॉप हो जायेगा, जानिए कारन”

Leave a Comment